सतीश पूनिया बोले-मैंने रामलाल शर्मा के घर जाकर छापा मारा तो मिली ये चीज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1747582

सतीश पूनिया बोले-मैंने रामलाल शर्मा के घर जाकर छापा मारा तो मिली ये चीज

जयपुर न्यूज: चौमूं में शुरू हुई BJP की जन आक्रोश सभा में बारिश शुरू हो गई. बारिश होने के बाद भी पंडाल में लोग डटे रहे. उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया,अलवर सांसद बालकनाथ, सीकर सांसद सुमेधानन्द पूर्व विधायक राव राजेन्द्र सिंह कार्यक्रम में मौजूद रहे.

सतीश पूनिया बोले-मैंने रामलाल शर्मा के घर जाकर छापा मारा तो मिली ये चीज

Jaipur: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में मुख्य बस स्टैंड पर आयोजित हुई BJP की जन आक्रोश सभा मे भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की.

उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया,अलवर सांसद बालक नाथ,सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती पूर्व विधायक राव राजेन्द्र सिंह कई नेता मौजूद रहे. बारिश आने के कारण एक बार तो इस सभा में खलल पड़ गई लेकिन फिर भी बीजेपी के कार्यकर्ता और लोग बारिश में कुर्सियां लेकर डटे रहे.

बारिश की वजह से व्यवस्था बिगड़ी

तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया. यह बारिश का दौर करीब 40 मिनट तक जारी रहा. बारिश शुरू होने से जनसभा में व्यवस्थाएं बिगड़ गई. लोग हाथों में कुर्सियां लेकर पांडाल में डटे रहे. बारिश रुकने का इंतजार करते रहे. करीब 40 मिनट बाद बारिश रुकी.

बालक नाथ कांग्रेस पर जमकर गरजे

उसके बाद सभा वापस शुरू हुई. वहीं सभा में उप नेता प्रतिपक्ष डॉ सतीश पूनिया पूर्व विधायक राव राजेंद्र सिंह भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे. सभा के दौरान अलवर सांसद बालक नाथ कांग्रेस सरकार पर जमकर गरजे. उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए साथी प्रॉपर्टी और जमीन माफिया बता दिया. 

तो वहीं बालक नाथ ने राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान खोलने वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस मोहब्बत की नहीं झूठ की दुकान खोल रही है और अब फिर से लोगों को लालच देकर सत्ता में आने का प्रयास कर रही है. उन्होंने किसानों की कर्ज माफी के वादे को लोगों को याद दिलाया. 

उन्होंने कहा किसानों के साथ कांग्रेस सरकार ने वादाखिलाफी की है. तो वहीं सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने भी जमकर सरकार पर हमला बोला. उन्होंने भी सरकार के नेताओं और विधायकों पर निशाना साधा. वहीं प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने भी चौमूं नगरपालिका में हुए भ्रष्टाचार को लेकर नगर पालिका ओर सरकार को कोसा.

उन्होंने कहा तिरंगा लाइट लगा कर 62 लाख रुपये व्यर्थ बहा दिए. बाजार मूल्य से कई गुना अधिक मूल्य पर तिरंगा लाइटों का टेंडर देकर ठेकेदार को लाभ पहुंचाया है तो वहीं उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने भी सरकार पर कई सवाल खड़े किए लेकिन सतीश पूनिया बड़े मजाक के मूड में नजर आए. उन्होंने कहा कि एक दिन जब मैं रामलाल शर्मा के घर गया तो उनके यहां मैंने छापा मारा तो मुझे parle-g के बिस्किट मिले लेकिन अशोक गहलोत ने एक दफ्तर में जब छापा मारा तो अलमारी से सोने के बिस्कुट मिले. तो वही पांडाल में भीड़ देखकर भी सतीश पूनिया गदगद हो गए.

यह भी पढ़ेंः 

तूफान बिपरजॉय की वजह से 15 हजार से ज्यादा लोग शिफ्ट, प्रभावी इलाकों का सीएम गहलोत ने किया हवाई सर्वे

जोधपुर: फिल्मी स्टाइल में हुई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, टायर पंचर, गोलियां चली, जानिए पूरा मामला

Trending news