अंदरूनी कलह पर बीजेपी का तंज, रामलाल शर्मा बोले- नकारा, निकम्मा शब्दों में अटकी पार्टी
Advertisement

अंदरूनी कलह पर बीजेपी का तंज, रामलाल शर्मा बोले- नकारा, निकम्मा शब्दों में अटकी पार्टी

प्रदेश की सियासत इन दिनों गर्म हवाओं के झोंके में है. राजस्थान का सीएम बदलने और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर लगातार एक के बाद एक करके कांग्रेस के नेता बयान दे रहे हैं. तो वहीं कांग्रेस के अंदरूनी कलह भी जनता के सामने आ गई है.

अंदरूनी कलह पर बीजेपी का तंज, रामलाल शर्मा बोले- नकारा, निकम्मा शब्दों में अटकी पार्टी

चौमूं: प्रदेश की सियासत इन दिनों गर्म हवाओं के झोंके में है. राजस्थान का सीएम बदलने और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर लगातार एक के बाद एक करके कांग्रेस के नेता बयान दे रहे हैं. तो वहीं कांग्रेस के अंदरूनी कलह भी जनता के सामने आ गई है. इसी मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. रामलाल शर्मा ने कॉंग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा एक के बाद एक करके कांग्रेस के नेता बयानबाजी कर रहे हैं. कांग्रेस की जबरदस्त अंदरूनी कलह चल रही है.

मंत्री मुरारी लाल मीणा के बयान पर रामलाल शर्मा ने कहा कि जिस तरह से मंत्री मीणा ने बयान दिया है. गद्दार हम नहीं है गद्दार वो हैं जो आलाकमान के भेजे गए पर्यवेक्षकों के सामने उपस्थित नही हुए. शर्मा ने कहा सरकार गद्दार, नकारा ,निकम्मा इन्हीं शब्दों के बीच अटकी हुई है. कांग्रेस के नेताओं की एक के बाद एक करके स्टेटमेंट सामने आ रहे हैं. पहला स्टेटमेंट आया कि कांग्रेस के सब नेता एक हैं और 92 कांग्रेस के विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफा दे दिया, लेकिन बाद में जब आलाकमान का डर सताने लगा तो विधायकों के सुर बदल गए.

यह भी पढ़ें: मैं अध्यक्ष पद का नहीं लडूंगा चुनाव, सियासी हालात के लिए सोनिया से मांगी माफी- CM गहलोत

कांग्रेस की अंदरुनी कलह से जनता का अहित- रामलाल शर्मा

2023 में कांग्रेस का टिकट मिलेगा या नहीं मिलेगा यह डर सताने लगा. हर विधायक और हर मंत्री की आवाज बदल गई. अब धीरे-धीरे सब कहने लगे हैं कि आलाकमान का आदेश मानने को तैयार हैं. अब कांग्रेस के नेता समझाएं कि पर्यवेक्षकों को भेजने का काम भी आलाकमान नहीं किया था.कांग्रेस की अंदरूनी कलह से जनता का अहित हो रहा है. राजस्थान में जो निवेश करने वाली कंपनियां थी वे कंपनियां भी वह वापस जा रही है.

Reporter- Pradeep Soni 

Trending news