राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार पर बीजेपी की चुटकी- मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं
Advertisement

राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार पर बीजेपी की चुटकी- मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं

कांग्रेस नेता कमलनाथ के वर्ष 2024 में विपक्ष के पीएम उम्मीदवार बनाए जाने के बयान पर प्रदेश बीजेपी ने इसे मुंगेरी लाल के हसीन सपने करार दिया है, वहीं,  प्रदेश कांग्रेस ने इसे कार्यकर्ताओं की भावना बताया.

राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार पर बीजेपी की चुटकी- मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं

जयपुर: कांग्रेस नेता कमलनाथ के वर्ष 2024 में विपक्ष के पीएम उम्मीदवार बनाए जाने के बयान पर प्रदेश बीजेपी ने इसे मुंगेरी लाल के हसीन सपने करार दिया है, वहीं,  प्रदेश कांग्रेस ने इसे कार्यकर्ताओं की भावना बताया. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता कमलनाथ ने अगले आम चुनावों में राहुल गांधी को पीएम पद का उम्मीदवार बताया है. साथ ही कहा कि राहुल सत्ता के लिए राजनीति नहीं कर रहे हैं. इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कमलनाथ का धन्यवाद कि उन्होंने माना कि राहुल गांधी अब परिपक्व हो रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पूरी नौटंकी दिखाई दी.

राहुल गांधी का पीएम पद कांग्रेस के लिए मुंगेरीलाल के हसीन सपने से ज्यादा कुछ नहीं है. कांग्रेस किसी को प्रत्याशी बनाए यह उनका मामला, लेकिन हिंदुस्तान की जनता राहुल गांधी को कभी सीरीयस नहीं लेती हे. राहुल गांधी भी कभी आंख मारते हैं, कभी फ्लाइंग किस देते हैं और कभी गले लगते हैं.

यह भी पढ़ें: 2 साल के बेटे के साथ रैंप वॉक पर उतरी राजस्थान की शैफाली गर्ग, लहराया परचम

मोदी देश के लोकप्रिय नेता- राठौड़

बीजेपी नेता ने लोकसभा चुनाव में तीसरे मोर्चे के गठन पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बयान पर कहा कि हिंदुस्तान की राजनीति में अब तो एक बात स्पष्ट हो गई कि एक तरफ विश्व के लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी हैं. वहीं, दूसरी तरफ टुकड़ों टुकड़ों में बंटे राजनीतिक दल हैं. टुकड़े-टुकड़े राजनीतिक दल एकजुट होकर तीसरा मोर्चा भी गठित कर लेंगे तो कर्मयोगी नरेंद्र मोदी का कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएंगे. क्योंकि देश की 135 करोड़ जनता ने उन्हें सर आंखों पर बैठा रखा है. ऐसे में 2024 में भी सरताज वही कर्मयोगी रहेंगे, इसमें कोई शक नहीं है. राठौड़ ने राजस्थान में तीसरे मोर्चे की संभावना से इनकार किया और कहा कि देश में तीसरे मोर्चे की संभावना है तो भी उसका फायदा बीजेपी को मिलेगा. चुनावों में भाजपा को बहुमत मिलेगा.

राजस्थान में कांग्रेस रिपीट होगी

दूसरी ओर जलदाय मंत्री और कांग्रेस नेता महेश जोशी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में जनता की आवाज सामने आई है. जनता की आवाज है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होगी. यात्रा में राहुल गांधी का नया अवतार सबके सामने निखर कर आया, जिससे प्रधानमंत्री सहित पूरी भाजपा बौखलाई हुई है. राहुल गांधी कहते हैं कि हर बात को सकारात्मक रूप से लेना चाहिए. जोशी ने राहुल को पीएम पद का प्रत्याशी बनाए जाने के सवाल पर कहा कि सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाएं हैं. पार्टी जो निर्णय लेगी अच्छा ही होगा. उस निर्णय को सारे कार्यकर्ता मानेंगे. मंत्री महेश जोशी ने देश में तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर पूछे गए सवाल पर यह कहकर मना कर दिया मेरा कद इतना नहीं है कि उस पर बोलूं.

Trending news