2 साल के बेटे के साथ रैंप वॉक पर उतरी राजस्थान की शैफाली गर्ग, लहराया परचम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508719

2 साल के बेटे के साथ रैंप वॉक पर उतरी राजस्थान की शैफाली गर्ग, लहराया परचम

जयपुर के जी स्टूडियो में 25 दिसंबर के ग्लोरियस सुपर मॉम्स ट्रेडिशनल फैशन रनवे का कार्यक्रम हुआ, जिसमें अजमेर की शैफाली गर्ग ने अपने बेटे के साथ स्टेज पर वॉक किया. शैफाली को ग्लोरियस सुपर मॉम्स की ब्रांड का फेस बनाया गया. 

2 साल के बेटे के साथ रैंप वॉक पर उतरी राजस्थान की शैफाली गर्ग, लहराया परचम

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के जी स्टूडियो में 25 दिसंबर के ग्लोरियस सुपर मॉम्स ट्रेडिशनल फैशन रनवे का प्रोग्राम हुआ. इस कार्यक्रम नें पूरे प्रदेश की अलग-अलग जगहों की मम्मियों ने हिस्सा लिया. 

इस ग्लोरियस सुपर मॉम्स ट्रेडिशनल फैशन रनवे के कार्यक्रम में अजमेर की 35 साल की शैफाली गर्ग ने भी भाग लिया. इस दौरान शैफाली ने अपने बेटे के साथ स्टेज पर वॉक किया. वहीं, उनके लुक और स्टाइल को देखते हुए शैफाली को ग्लोरियस सुपर मॉम्स की ब्रांड का फेस बनाया गया. 

जयपुर में आयोजित होने वाले इस ग्लोरियस सुपर मॉम्स ट्रेडिशनल फैशन रनवे में शैफाली गर्ग ने अपने 22 महीने के बेटे प्रशिव द्विवेदी के साथ ट्रेडिशनल ड्रेस और हैवी ज्वेलरी कैरी करते हुए वॉक किया और उनके चलने के अंदाज और स्टाइल को देखते हुए उन्हे ग्लोरियस सुपर मॉम्स की ब्रांड बना दिया गया. 

शैफाली गर्ग ने बताया कि इस दौरान उन्होंने शुभ अर्पित की ट्रेडिशनल ज्वेलरी और तुलसी कृष्ण की ट्रेडिशनल ड्रेस को पहनकर इस कॉम्पिटिशन में भाग लिया. जीतने के बाद उन्हें ग्लोरियस की फाउंडर एंड डायरेक्टर नविता पंवार और नीलू शर्मा ने ताजा पहनाया और अभिनेता राज जांगिड़ ने उन्हें अवॉर्ड दिया.उन्होंने कहा कि इस खिताब को जीतने के बाद से ही उनके परिवार में खुशी की लहर है और चारों ओर से उन्हें बंधाईयां मिल रही हैं. 

शैफाली ने बताया कि दिसंबर के महीने में ही इस कार्यक्रम के रजिस्ट्रेशन शुरू हुए थे. वहीं, उन्होंने इसमें अप्लाई किया और उनका फॉर्म सिलेक्ट भी हो गया. इस कॉम्पिटिशन के लिए उन्होंने केवल एक हफ्ते पहले ही तैयारी शुरू की और इसमें उन्होंने अपने छोटे से बेटे के साथ रिहर्सल की. तैयारी के दौरान उनको स्टाइल से चलना (वॉक) सिखाया गया. उन्होंने कहा कि उनको तैयारी के साथ-साथ अपने बेटा का ध्यान भी रखना पड़ता था. बातों ही बातों में शेफाली ने बताया कि नवंबर 2016 में उनकी शादी हो गई थी और शादी के बाद से वह आईटी कंपनी डिपार्टमेंट में वर्क फ्रॉम होम की जॉब कर रही थी. 

शैफाली गर्ग कहती हैं कि डांस और कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा लेने का उन्हें बड़ा शोक है, लेकिन शादी के बाद ये सब चीजे समय न मिलने के कारण खत्म सी हो गई. वहीं, विवाह के बाद उनको बच्चा हो गया और फिर सारा समय उसका ध्यान रखने में निकला जाता था. वहीं, एक मां बनने के बाद जब कई ऑडिशन देने का मौका नहीं मिला तो घर बैठे रजिस्ट्रेशन फॉर्म भर दिया और ये फॉर्म सिलेक्ट हो गया. वहीं, इसके बाद तैयारी के पहुंची और ग्लोरियस सुपर मॉम्स की ब्रांड फेस बन गई. 

 

Trending news