Rajasthan में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर BJP ने ली चुटकी, कहा-विधायकों के सपनों पर फिर रहा है पानी
Advertisement

Rajasthan में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर BJP ने ली चुटकी, कहा-विधायकों के सपनों पर फिर रहा है पानी

राजस्थान में होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार पर यूं तो संकट के बादल मंडराने लगे हैं तो वहीं बीजेपी ने भी अब इस पूरे मामले को लेकर चुटकी ली है. 

फाइल फोटो

Jaipur : राजस्थान में होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार पर यूं तो संकट के बादल मंडराने लगे हैं तो वहीं बीजेपी ने भी अब इस पूरे मामले को लेकर चुटकी ली है. प्रदेश भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (MLA Ramlal Sharma) ने होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा की प्रदेश के कई विधायक और कार्यकर्ता आशा और उम्मीद में बैठे हैं कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार (Rajasthan Cabinet Expansion) होगा और उन्हें मंत्री बनने का मौका मिलेगा. 

यह भी पढ़ें : Flood in Rajasthan : नदी-नालों में उफान के बाद तबाही, खाली करवाए जा रहे गांव के गांव

वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ता इस उम्मीद में बैठे हैं कि बोर्ड और निगमों में भी उन्हें जगह मिल जाएगी, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) की कार्यशैली कुछ ऐसी है कि पहले अब 6 जिलों में पंचायत चुनाव करवाए जाएंगे. उसके बाद फिर विधानसभा चलेगी, फिर 6 जिलों में चुनाव होंगे. रामलाल शर्मा ने कहा सरकार की मंशा केवल अपना कार्यकाल करना पूरा करना है. कांग्रेस पार्टी के भीतर चल रहे अंतर्द्वंद को सरकार खत्म करना ही नही चाहती है और ना ही जनता की समस्याओं का समाधान करने की सरकार की मंशा है.

उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया इन सब का खामियाजा प्रदेश की जनता भुगत रही है. इतना ही नहीं प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारी भी कलम बंद करके आराम से कुर्सियों पर बैठे हैं. अधिकारी किसी भी तरह से निर्णय लेने में सक्षम नहीं है. सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इन योजनाओं के क्रियान्वयन ही धरातल पर कुछ नहीं है. 

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी

यह भी पढ़ें : चंबल के किनारे पर तबाही का मंजर, 70 से ज्यादा गांव बाढ़ की चपेट में

Trending news