Horoscope, 1 June 2022: मेष और मकर राशि वाले युवाओं पर बरसेगी गणेश भगवान की कृपा, इन राशियों के जातक रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203492

Horoscope, 1 June 2022: मेष और मकर राशि वाले युवाओं पर बरसेगी गणेश भगवान की कृपा, इन राशियों के जातक रहें सावधान

Horoscope, 1 June 2022: जानिए 1 जून मई 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान बुधवार का दिन मेष और मकर राशि वाले जातकों के लिए बेहद ही खास होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि बाकी राशि वाले जातकों का आज के दिन कैसा होने वाला है.
 

प्रतीकात्मक तस्वीर

1 जून 2022 का राशिफल (Horoscope, 1 June 2022)

मेष राशि 
हर क्षेत्र में आपको अपने भाई-बहन का पूरा सहयोग मिलेगा. आज आपको आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. भाई-बहन द्वारा आपकी सहायता भी की जाएगी. आज आपका काम जल्दी बन जाएगा

वृषभ राशि 
आज के दिन आप अपने व्यापार पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे जिससे घाटा होने की संभावना है. ऐसे में मित्रों का सहयोग मिलेगा और वे आपका मार्गदर्शन भी करेंगे.

मिथुन राशि
कॉलेज इत्यादि में पढ़ने वाले छात्र आज के दिन थोड़ा आलसी रहेंगे और उनका मन किसी काम में कम ही लगेगा. ऐसे में वे अपना ज्यादातर समय टीवी, कंप्यूटर, मोबाइल इत्यादि में व्यतीत करेंगे.

कर्क राशि 
स्कुल में पढ़ रहे छात्र आज के दिन अपना ध्यान रचनात्मकता के क्षेत्र में ज्यादा लगायेंगे और अपनी रुचि के अनुसार कार्य करने को उत्सुक होंगे.

सिंह राशि
प्राइवेट जॉब करने वालों का मन अपने काम में नहीं लगेगा और उनका अपने सहकर्मियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा भी हो सकता हैं.

कन्या राशि 
सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र आज के दिन अपने कार्यक्षेत्र में विस्तार देंगे जिससे उन्हें आगे के लिए रणनीति बनाने में सहायता मिलेगी. इस दौरान स्वयं में विश्वास अवश्य रखे.

तुला राशि 
यदि आपका अपने प्रेमी के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव चल रहा है तो वह आज समाप्त होने की संभावना है. आपका अपने साथी के प्रति विश्वास और ज्यादा बढ़ेगा और आप दोनों अपने भविष्य को लेकर चर्चा करेंगे.

वृश्चिक राशि 
मानसिक रूप से कभी मन बेचैन रहेगा तो कभी स्वयं को तरोताजा महसूस करेंगे. ऐसे में क्रोध करने से बचे तथा किसी से वाद-विवाद न करें. दिन के अंत में आप किसी बात को लेकर परेशान भी रह सकते है.

धनु राशि
यदि आप सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय रहते हैं तो आज के दिन किसी अनजान व्यक्ति के साथ वाद-विवाद करने से बचे अन्यथा यह आपके लिए ही अच्छा नहीं रहेगा. इसलिये पहले से ही इस बात का ध्यान रखे और मन को शांत रखने का प्रयास करे.

मकर राशि 
पारिवारिक रूप से आज का दिन आपके घरवालों के साथ रिश्तों को और ज्यादा मजबूत करेगा. सभी सदस्यों का आपके प्रति प्रेम और बढ़ेगा जिससे आपसी भाईचारे में बढ़ोत्तरी होगी.

कुंभ राशि
उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों में से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्रों को कई नए अवसर मिलेंगे तथा वे उसमे रुचि भी दिखायेंगे.

मीन राशि
सरकारी जॉब कर रहे लोग अपने लिए कुछ नया करने का विचार करेंगे जिससे उनका अपने काम से मोहभंग हो सकता हैं. शत्रु भी आपके प्रति दया का भाव रखेंगे.

Trending news