जमवारामगढ़ में लगा प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर, समस्याओं का हुआ निराकरण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213449

जमवारामगढ़ में लगा प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर, समस्याओं का हुआ निराकरण

जमवारामगढ़ उपखंड क्षेत्र के गांवली ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सरपंच बलवेंद्र सिंह की अध्यक्षता में प्रशासन गांवों के संघ अभियान का फॉलोअप शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में धूलारावजी, धामस्या, नेवर, लालवास, चावंडिया ग्राम पंचायतों के लोगों ने शिविर का लाभ उठाया. 

जमवारामगढ़ में लगा प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर, समस्याओं का हुआ निराकरण

Jamwa Ramgarh: जयपुर के जमवारामगढ़ उपखंड क्षेत्र के गांवली ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सरपंच बलवेंद्र सिंह की अध्यक्षता में प्रशासन गांवों के संघ अभियान का फॉलोअप शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में धूलारावजी, धामस्या, नेवर, लालवास, चावंडिया ग्राम पंचायतों के लोगों ने शिविर का लाभ उठाया. 

शिविर प्रभारी जमवारामगढ़ उपखंड अधिकारी चिमनलाल मीणा एवं विधायक प्रतिनिधि लालाराम मीणा,जमवारामगढ़ प्रधान रामफूल गुर्जर ने लोगों की समस्याएं सुनी. वहीं, समस्याएं सुनकर मौजूद कार्मिकों से हाथों हाथ निराकरण करवाया. ग्रामीणों को हाथो हाथ आवासीय पट्टे मिलने से लोगों ने खुशी जताई है. सरपंच ने शिविर प्रभारी से गांवली गांव में राजकीय उप स्वास्थ्य केंद्र के लिए चार बीघा जमीन आवंटित करने की मांग की है. 

लालवास गांव के लोकेश शर्मा सहित अनेक ग्रामीणों ने पशु चिकित्सा कंपाउंड के तीन महीने से नहीं आने की शिकायत की है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि लालवास गांव में कार्यरत पशुपालन विभाग के कंपाउंड विगत तीन महीने से नहीं आ रहे हैं, जिससे पशुपालकों को पशुओं का सही समय पर उपचार नहीं मिल पा रहा है. एसडीएम और सरपंच बलवेंद्र सिंह ने 11 आवासीय भूमि के पट्टे भी वितरित किए.  

इस दौरान सभी 22 विभागों के कर्मचारी एवं अधिकारी मौजूद रहे. उपसरपंच बनवारीलाल शर्मा ने बताया कि शिविर के दौरान राजस्व विभाग के 112 नामांतरण,10 खाता शुद्धिकरण 3 सहमति खाता विभाजन,18 रास्ते के प्रकरण,मूल जाति प्रमाण पत्र, अभिलेख प्रतिलिपि या प्रदान की गई. शिविर में आए हुए अतिथियों को सरपंच ने माला और साफा बंधवाकर सम्मान किया. 

शिविर में चावंडिया सरपंच पपीता सीपी मीना, लालवास सरपंच लाली देवी मीना, नेवर सरपंच मन्ना फैलीराम मीणा, धामस्या सरपंच हनुमान मीणा, धूलारावजी सरपंच रुकमणी देवी मीणा, ग्राम विकास अधिकारी प्रहलाद नारायण शर्मा, जलदाय विभाग के सहायक अभियंता लखन मीना, कनिष्ठ अभियंता पवन शर्मा, पंचायत समिति सदस्य हरिनारायण सैनी, छात्र नेता रोहिताश्व मीणा सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे. 

Reporter- Amit Yadav 

यह भी पढे़ंः सनकी आशिक: लड़की के अश्लील फोटो किए वायरल, फिर भी नहीं मानी तो, खुद की ली जान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news