Cancer Horoscope 2023 : नए साल में कर्क की बनेगी बात, शनि की ढैय्या के बावजूद करेंगे कमाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507567

Cancer Horoscope 2023 : नए साल में कर्क की बनेगी बात, शनि की ढैय्या के बावजूद करेंगे कमाल

Cancer Horoscope 2023 : कर्क राशि वालों के लिए साल 2023 सुखद और सामान्य रहने वाला है. साल के शुरूआत में यानी 17 जनवरी को शनि ग्रह कर्क राशि के अष्टम भाव में प्रवेश कर जाएंगे और कर्क राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या लग जाएगी. ऐसे में शनि देव के अशुभ प्रभाव दिखेंगे लेकिन गुरु ग्रह के शुभ स्थान पर होने से परेशानी कम होती जाएगी.

Cancer Horoscope 2023 : नए साल में कर्क की बनेगी बात, शनि की ढैय्या के बावजूद करेंगे कमाल

Cancer Horoscope 2023 : कर्क राशि वालों का नया साल 2023 शनि की ढैय्या लगने के चलते कुछ परेशानी लेकर आएगा लेकिन गुरु ग्रह की मेहरबानी से कर्क राशि के जातक तरक्की करते रहेंगे. करियर के लिहाज से ये साल शुभ रहेगा. साल के पहले महीने में यानी 17 जनवरी के बाद शनि की दृष्टि आपके अष्टम भाव में होगी और सीनियर्स के साथ वाद-विवाद होगा. लेकिन अप्रैल के बाद से आपका जीवन सुखद होगा. 

Aries Rashifal 2023 : मेष राशि वालों का 22 अप्रैल 2023 के बाद पलटी मारेगा भाग्य, कैसा रहेगा पूरा साल पढ़ें

कर्क राशि वालों के लिये इस साल धन लाभ के योग हैं. लेकिन इस साल पैसों के मामले में सतर्कता बरतें, वरना आपका आर्थिक बजट हिल जाएगा. फिजूल खर्च ना करें.  साल 2023 में जनवरी से जून के बीच वाहन या घर की खरीदारी भी कर सकते हैं. 

Aquarius Horoscope 2023 : कुंभ राशि वालों के लिए चुनौती भरा रहेगा नया साल, प्यार में तकरार तो करियर में उछाल

जून, अक्टूबर और दिसंबर के महीने में सेहत का विशेष ध्यान रखें. साल 2023 की शुरुआत में ही आपको सिरदर्द और आंखों से जुड़ी समस्याएं होगी. सेहत को लेकर कोताही भारी पड़ सकती है. इसलिए थोड़ा सावधानी बरतें. कर्क राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या शुरु होने से स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. साल 2023 में पढ़ाई-लिखाई के लिए बाहर जा सकते हैं. इसके अलावा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को इस बार सफलता मिल सकती है. Libra Yearly Horoscope 2023 : साल 2023 तुला राशि वाले बिजनेस और नौकरी में करेंगे कमाल, लव लाइफ हो जाएगी बेहाल

इस साल अविवाहितों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. 2023 में कर्क राशि वालों का वैवाहिक जीवन सुखद रहने वाला है. पार्टनर के साथ रिश्तों में सुधार होगा और लव लाइफ भी खूब जमेगी.

Singh Rashi Rashifal 2023 : सिंह राशि वालों के लिए शानदार रहेगा नया साल, जानें कैसा रहेगा करियर-प्यार और परिवार

 

Trending news