Libra Yearly Horoscope 2023 : साल 2023 तुला राशि वाले बिजनेस और नौकरी में करेंगे कमाल, लव लाइफ हो जाएगी बेहाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507423

Libra Yearly Horoscope 2023 : साल 2023 तुला राशि वाले बिजनेस और नौकरी में करेंगे कमाल, लव लाइफ हो जाएगी बेहाल

Libra Yearly Horoscope 2023 : तुला राशि के जातकों के लिए नया साल मिला जुला रहेगा. नौकरी, बिजनेस और शिक्षा के क्षेत्र में परिणाम शुभ रहेंगे तो वहीं पति-पत्नी के बीच रिश्तों में खटास आ सकती है.

Libra Yearly Horoscope 2023 : साल 2023 तुला राशि वाले बिजनेस और नौकरी में करेंगे कमाल, लव लाइफ हो जाएगी बेहाल

Libra Yearly Horoscope 2023 : तुला राशि वालों के लिए नया साल मिला जुला रहेगा. तुला जातकों की कुंडली में  शनि चौथे और पांचवें घर के स्वामी होकर पंचम भाव में ही विराजमान रहने वाले हैं, जिससे शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. लेकिन शनि की दृष्टि आपके सप्तम भाव पर रहेगी, जिस वजह से आपके जीवनसाथी से रिश्ते तनाव से भर जाएगे. 

पति पत्नी के बीच रिश्ते अप्रैल के बाद ज्यादा खराब हो सकते हैं जिसका ध्यान रखने की जरुरत है. क्योंकि आपके बृहस्पति भी सप्तम भाव में गोचर करेंगे, जहां उनकी युति राहु के साथ होने वाली है और आपका सप्तम भाव इससे ग्रसित हो जाएगा. क्योंकि शनि की भी तृतीय दृष्टि आपके सप्तम भाव पर रहेगी. अप्रैल 2023 के बाद आपको ज्यादा सतर्क रहने की जरुरत है. क्योंकि ये तनाव आपको तलाक तक लेकर जा सकता है. इसलिए पति पत्नी के बीच अगर झगड़े हो रहे हो तो आपसी बातचीत से हल करने की कोशिश करें. 13 मार्च तक आपके अष्टम भाव में ही विराजमान रहेंगे. यह समय दांपत्य जीवन के लिए अच्छा समय नहीं कहा जाएगा. 

Singh Rashi Rashifal 2023 : सिंह राशि वालों के लिए शानदार रहेगा नया साल, जानें कैसा रहेगा करियर-प्यार और परिवार

तुला राशि वालों के लिए साल 2023 करियर के लिहाज से अच्छा रहेगा. जो लोग व्यापार करते हैं उनको मुनाफा होगा. नौकरी करने वालो का प्रमोशन भी होगा. आय में वृद्धि होगी. लेकिन बॉस के साथ विवाद हो सकता है.दिंसबर में करियर से जुड़े सारे विवाद खत्म हो जाएगे.

इस साल शनि की ढैय्या से आपको छुटकारा मिलेगा और शनि एक योगकारक ग्रह के रूप में आपके लिए सहायक बनेंगे. राहु और केतु का गोचर साझेदारी में किसी व्यवसाय को ना करने की सलाह दे रहा है. वहीं देव गुरु बृहस्पति कार्यक्षेत्र की परेशानी का हल देंगे. अप्रैल के बाद आप कुछ नया करेंगे. जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी नौकरी में बदलाव आ सकता है. या नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नौकरी भी मिल सकती है.  

Aquarius Horoscope 2023 : कुंभ राशि वालों के लिए चुनौती भरा रहेगा नया साल, प्यार में तकरार तो करियर में उछाल

तुला राशि के जातकों को आर्थिक मोर्चे पर सफलता मिलेगी. शनि देव अच्छी आमदनी देने में मददगार होंगे. गुरु के सहयोग से शनि और खूब पैसा देने वाले हैं. कहीं निवेश करना चाहते हैं तो फिर साल के अंत तक करें वहीं प्रापर्टी में निवेश भी अच्छा रहेगा. लेकिन साझेदारी में कोई काम नहीं करें.

तुला राशि वालों को इस साल की शुरुआत में पेट से जुड़ी परेशानियों से राहत मिलेगी. लेकिन अप्रैल के बाद किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं. मई से जून के बीच सेहत पर विशेष ध्यान दें. अगस्त के बाद सेहत सुधरेगी. नवंबर आते आते सेहत में पूरी तरह सुधार आ चुका होगा. 

साल 2023 में आने वाली किसी समस्या के समाधान के लिए  श्री सूक्त का पाठ करें. गाय की सेवा करे और कन्याओं के पैर छूकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करें. मां लक्ष्मी,  मां संतोषी और मां दुर्गा की पूजा करनी चाहिए.

कुंडली में कमजोर हो गुरु तो सपने में दिखते हैं सांप, मान सम्मान की हानि का रहता है डर

नए साल में अपनाएं वास्तु शास्त्र के बेड रूम सीक्रेट, बिस्तर से दूर करें ये काम

Trending news