तेज रफ्तार से आ रही कार 8 फीट हवा में उछलकर गिरी दूसरी कार पर, एयरबैग खुलने से बची जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1279755

तेज रफ्तार से आ रही कार 8 फीट हवा में उछलकर गिरी दूसरी कार पर, एयरबैग खुलने से बची जान

शहर के करणी विहार इलाके में देर रात एक तेज रफ्तार से आ रही कार गेट तोड़कर अस्पताल में घुस गयी. कार की टक्कर से अस्पताल का गेट टूट गया और कार उछलकर अस्पताल में जाकर गिरी. दुर्घटना की सूचना पर करणी विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कार को मौके से जब्त कर लिया और कार सवार युवकों को हिरासत में लिया है.

तेज रफ्तार से आ रही कार गेट तोड़कर अस्पताल में घुस गई.

Jaipur: शहर के करणी विहार इलाके में देर रात एक तेज रफ्तार से आ रही कार गेट तोड़कर अस्पताल में घुस गयी. कार की टक्कर से अस्पताल का गेट टूट गया और कार उछलकर अस्पताल में जाकर गिरी. दुर्घटना की सूचना पर करणी विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कार को मौके से जब्त कर लिया और कार सवार युवकों को हिरासत में लिया है.

करणी विहार पुलिस ने बताया कि हिंगलाज नगर विस्तार में दुर्घटना हुई है. घटना को लेकर रजनी सैनी की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है. परिवादियों का कहना है कि अस्पताल के पीछे उनका परिवार रहता है. बीती रात करीब 2 बजे तेज धमाके की आवाज सुनाई दी.

ये भी पढ़ें- छठे उर्स मुबारक, ढोल नगाड़ों के साथ दरगाह पर पेश की गई चादर, साबरी ब्रदर्स ने बांधा समां

आवाज सुनकर बाहर गये तो देखा कि एक कार अस्पताल में खड़ी कार के उपर गिरी हुई है. बाद में सीसीटीवी देखने से पता चला कि तेज रफ्तार से आ रही कार ने गेट के टक्कर मार दी थी और उसके बाद उछलकर अस्पताल में खड़ी कार पर गिर गयी. कार ने एक बाइक को भी चपेट में ले लिया था. कार के एयरबेग खुलने से कार सवार लोगो की जान बच गयी. करणी विहार पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news