पहले प्ले ऑफ में सहवाग-गंभीर में भिड़ंत
Advertisement

पहले प्ले ऑफ में सहवाग-गंभीर में भिड़ंत

दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें विवादों से घिरे इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर में जब कल आमने सामने होंगी तो दर्शकों को बराबरी के इस मुकाबले में रोमांच की सौगात मिलने की गारंटी रहेगी।

पुणे : दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें विवादों से घिरे इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर में आज आमने सामने होंगी तो दर्शकों को बराबरी के इस मुकाबले में रोमांच की सौगात मिलने की गारंटी रहेगी।

 

मैदान से बाहर की घटनाओं के कारण विवादों से घिरे रहे आईपीएल के पहले क्वालीफायर में आज वीरेंद्र सहवाग की दिल्ली और गौतम गंभीर की केकेआर के बीच कांटे का मुकाबला होगा। दोनों टीमें आईपीएल के पांचवें सत्र में लगातार अच्छा खेलती आई हैं। दोनों के पास आक्रामक बल्लेबाजी क्रम है। गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। लीग चरण में जब दोनों टीमों का सामना हुआ था तब दिल्ली ने कोलकाता में जीत दर्ज की और केकेआर ने दिल्ली में मुकाबला अपने नाम किया।

 

कागजों पर दोनों टीमें बराबरी की है लिहाजा मुकाबला कांटे का ही होगा। दिल्ली के पास सहवाग और डेविड वार्नर जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं तो कोलकाता के पास ब्रेंडन मैकुलम है। दिल्ली की पारी में महेला जयवर्धने सूत्रधार की भूमिका निभा सकते हैं तो कोलकाता के लिये यह काम गंभीर बखूबी कर सकते हैं।

 

दिल्ली के पास इरफान पठान जैसा हरफनमौला है तो केकेआर के पास बांग्लादेश के साकिब अल हसन हैं। गेंदबाजी में दिल्ली के आक्रमण की अगुवाई दक्षिण अफ्रीका के मोर्नी मोर्कल करेंगे । उसने किफायती गेंदबाजी की और विकेट भी चटकाये।  (एजेंसी)

Trending news