Chaumun News : चौमूं में बिना अनुमति चल रहे तिब्बती बाजार को नगर परिषद आयुक्त ने हटवाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2013428

Chaumun News : चौमूं में बिना अनुमति चल रहे तिब्बती बाजार को नगर परिषद आयुक्त ने हटवाया

Chaumun News : राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में पिछले दो दिन से अतिक्रमण हटाओ अभियान चल रहा है. शहर में बिगड़ी यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए नगर परिषद के आयुक्त शुभम गुप्ता ने अतिक्रमण हटाने का फैसला लिया. 

 

चौमूं में बिना अनुमति चल रहे तिब्बती बाजार को नगर परिषद आयुक्त ने हटवाया.

Chaumun : राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में पिछले दो दिन से अतिक्रमण हटाओ अभियान चल रहा है. शहर में बिगड़ी यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए नगर परिषद के आयुक्त शुभम गुप्ता ने अतिक्रमण हटाने का फैसला लिया. दो दिन से नगर परिषद का दस्ता अतिक्रमण हटाने में जुटा है. आज जयपुर रोड पर अतिक्रमण हटाया गया. कच्चे पक्के निर्माण को ध्वस्त किया गया. आयुक्त शुभम गुप्ता ने कहा बिना किसी भेदभाव के यह अभियान जारी रहेगा. तो वहीं, जयपुर रोड पर अस्थाई रूप से चल रहा तिब्बती बाजार भी नगर परिषद ने हटवा दिया. 

बिना अनुमति के लगा तिब्बत का बाजार
 
पिछले कई दिनों से बिना किसी अनुमति के तिब्बती बाजार लगा हुआ था. नगर परिषद के आयुक्त शुभम गुप्ता ने कहा शहर में तीन जगह तिब्बती बाजार लगा हुआ है. उनकी बाकायदा नगर परिषद से एनओसी दी गई है. पिछले एक माह से बाजार की व्यापारियों ने फायर एनओसी नही ली और ना ही नगर परिषद से कोई अनुमति ली. अगर कोई बड़ी घटना ना हो, इसके लिए फायर संसाधनों का होना जरूरी है.
 

Trending news