खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं
Advertisement

खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं

Chomu News: विधायक रामलाल शर्मा ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हेरिटेज नगर निगम में कांग्रेस का मेयर होता हुए भी 
विकास कार्य क्यों अटके हुए हैं. 

खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं

Chomu News, Jaipur: बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हेरिटेज नगर निगम में कांग्रेस का मेयर है, लेकिन फिर भी विकास कार्य क्यों अटके हुए हैं. 

दरअसल, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बयान दिया था कि नगर निगम ग्रेटर में मेयर कांग्रेस बैठाने से अवरुद्ध विकास फिर से शुरू होगा. रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के कुनबे में कलह मची हुआ है, लेकिन फिर भी एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं. उन्होंने कहा कि नगर निगम हेरिटेज में कांग्रेस का मेयर होने पर भी कमेटियां नहीं बन पाई हैं. 

कांग्रेस के ही पार्षद आए दिन धरना दे रहे हैं. साफ सफाई व्यवस्था चौपट हो गई है. पट्टे वितरण में अनियमितता होने के चलते कांग्रेस के पार्षदों ने आरोप लगाए हैं. टुकड़ों- टुकड़ो में बंटी हुई कांग्रेस एकजुटता का संदेश देने के लिए धनबल का प्रयोग कर रही है. पार्षदों को तोड़ने का काम किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः बेगम महरीन को बाहों में लिए IAS अतहर ने शेयर की फोटो, लिखा- मेरी लाइफ और वाइफ

कांग्रेस को नसीहत देते हुए रामलाल शर्मा ने कहा कि इस तरह का चरित्र आपकी सेहत के लिए ठीक नहीं है. 1 साल का समय और बचा है,1 साल बाद जनता ऐसा जवाब देगी आप सीधे मुंह उठाकर बात करने लायक नहीं रह पाओगे. 

Trending news