CM Gehlot आज दो नामांकन सभाओं को करेंगे संबोधित, माकन और डोटासरा भी रहेंगे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1002592

CM Gehlot आज दो नामांकन सभाओं को करेंगे संबोधित, माकन और डोटासरा भी रहेंगे मौजूद

प्रदेश के धरियावद और वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव (Rajasthan ByElections) में कांग्रेस की ओर से आज से चुनाव प्रचार का आगाज होगा.

फाइल फोटो

Jaipur : प्रदेश के धरियावद और वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव (Rajasthan ByElections) में कांग्रेस की ओर से आज से चुनाव प्रचार का आगाज होगा. लंबे समय के बाद मुख्यमंत्री (CM Ashok Gehlot) एक बार फिर से चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नजर आएंगे. आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का वल्लभनगर और धरियाबाद जाने का कार्यक्रम है. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अलावा प्रदेश प्रभारी अजय माकन पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का भी जाने का कार्यक्रम है. चारों नेता कांग्रेस प्रत्याशियों की नामांकन सभा को संबोधित करेंगे. चारों नेताओं के एक साथ जाने के पीछे कांग्रेस पार्टी का मकसद एकजुटता का संदेश देना भी है.

यह भी पढ़ें: वसुंधरा राजे का सरकार पर निशाना, कहा - हमारे समय में दाम कम, बिजली फुल, लेकिन अब...
  
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हेलीकॉप्टर के जरिए सुबह 9.15 बजे जयपुर से रवाना होंगे. सीएम के साथ प्रभारी अजय माकन और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) के डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी रहेंगे. मुख्यमंत्री 11 बजे वल्लभनगर में नामांकन जनसभा को सम्बोधित करेंगे. सीएम दोपहर 12.30 बजे वल्लभनगर से रवाना होकर 1.00 बजे धरियावद पहुंचेंगे जहां कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में नामांकन सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री दोपहर 2.30 बजे धरियावद से प्रस्थान कर शाम 04.15 बजे जयपुर लौटेंगे.

Trending news