'विधायकों की जायज नाजायज मांगे मानकर कांग्रेस ने हासिल किया राज्यसभा चुनाव में बहुमत'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215924

'विधायकों की जायज नाजायज मांगे मानकर कांग्रेस ने हासिल किया राज्यसभा चुनाव में बहुमत'

राज्यसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद कांग्रेस के खेमे में जश्न का माहौल है. कांग्रेस के तीनों प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है तो वहीं बीजेपी से घनश्याम तिवाड़ी चुनाव जीतकर राज्यसभा पहुंचे हैं. 

राज्यसभा चुनाव का परिणाम

Chomu: राज्यसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद कांग्रेस के खेमे में जश्न का माहौल है. कांग्रेस के तीनों प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है तो वहीं बीजेपी से घनश्याम तिवाड़ी चुनाव जीतकर राज्यसभा पहुंचे हैं. राज्यसभा चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी ने सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कांग्रेस सरकार ने इस चुनाव में साम-दाम-दंड-भेद के आधार पर बहुमत तो हासिल कर दिया, लेकिन क्या यह बहुमत स्थाई रह पाएगा.

राज्यसभा चुनाव परिणाम के बाद बोले भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा
कहा- साम, दाम, दंड, भेद के आधार पर सरकार ने बहुमत किया हांसिल

विधायकों की जायज, नाजायज मांगों को लेकर हासिल किया बहुमत
क्या विधायकों से किए गए वादे निभा पाएगी सरकार

यह भी पढ़ें-Rajasthan Weather: राजस्थान के इन जिलों में होगी बारिश, लोगों को जल्द मिलेगी राहत

किसी विधायक को मुकदमे वापस लेने का दिया लालच
तो किसी को माइंस देने तो किसी को भूमि आवंटन का लालच

जब बीजेपी की आएगी सरकार तो सब मामलों की होगी जांच
भाजपा ने सरकार पर प्राकृतिक संपदा को लुटवाने का लगाया आरोप

सरकार ने अपने विधायकों की जायज नाजायज मांगों को पूरा करने का आश्वासन देकर विधायकों से बहुमत प्राप्त किया है. सवाल तो यह भी उठता है कि जिन विधायकों से सरकार ने वायदे किए हैं क्या सरकार उन वायदों को आने वाले समय में निभा पाएगी. रामलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा पहले भी सरकार पर आरोप लगाती आई है कि सरकार प्राकृतिक संपदाओं को लूटवाने का काम कर रही है. 

कांग्रेस ने विधायकों को कई तरह के प्रलोभन दिए हैं. किसी को पुराने मुकदमे वापस लेने का लालच दिया है तो किसी को माइंस देने का तो किसी को भूमि आवंटन का प्रलोभन दिया गया है. रामलाल शर्मा के कहा अगर सरकार नाजायज तरीके से विधायकों से किए गए वायदों को पूरा करती है तो सरकार याद रखे समय का कालचक्र घूमता है. वह समय अब दूर नहीं है जब 2023 ने बीजेपी की सरकार बनेगी तो इन सभी मामलों की जांच करवा कर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news