इस विधायक ने मिलाए Sachin Pilot के सुर में सुर, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर दिया बड़ा बयान
Advertisement

इस विधायक ने मिलाए Sachin Pilot के सुर में सुर, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर दिया बड़ा बयान

मीणा ने कहा कि कार्यकर्ताओं को सम्मान निश्चित मिलना चाहिए हालांकि यह फैसला सीएम और आलाकमान का है, वह किसको क्या जिम्मेदारी देते हैं? 

मुरारी लाल मीणा ने कहा कि बेटियों को संबल देने के लिए सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

Dausa: प्रदेश में इन दिनों मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet expansion) को लेकर बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा (Murari Lal Meena) ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) के सुर में सुर मिलाए हैं.

मीणा ने कहा कि कार्यकर्ताओं को सम्मान निश्चित मिलना चाहिए हालांकि यह फैसला सीएम और आलाकमान का है, वह किसको क्या जिम्मेदारी देते हैं? साथ ही मुरारी लाल मीणा ने यह भी साफ किया मुझे कोई पद दे या नहीं दे, कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन जिन लोगों ने पार्टी के लिए मेहनत की है, उन्हें निश्चित रूप से सम्मान मिलना चाहिए.

यह भी पढे़ं- इंडिया-न्यूजीलैंड मैच से पहले Jaipur में एक्टिव हुए कोरोना केस, आज 8 नए संक्रमित दर्ज

 

दरअसल, दौसा पीजी कॉलेज में स्कूटी वितरण समारोह में दौसा विधायक मुरारी लाल पहुंचे थे, जहां उन्होंने यह सब कहा. मुरारी लाल मीणा ने देवनारायण योजना और कालीबाई भील मेधावी योजना के तहत 100 से अधिक छात्राओं को सरकार की तरफ से स्कूटियां सौंपी. 

बेटी शिक्षा पर दिया जोर
मुरारी लाल मीणा ने कहा कि बेटियों को संबल देने के लिए सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है. सरकार का और हमारा प्रयास है कि बेटियां शिक्षा के क्षेत्र में खूब तरक्की करें और अपने भविष्य के साथ साथ देश को ऊंचाइयों पर ले जाने में उनका योगदान रहे. साथ ही विधायक मुरारी लाल मीणा ने अभिभावकों से भी बेटियों की शिक्षा को लेकर आह्वान किया और उन्होंने अपील करते हुए कहा बेटों के बराबर बेटियों की शिक्षा पर भी विशेष ध्यान देना चाहिए, जिससे बेटी का तो भविष्य ठीक होगा ही साथ ही 2 परिवारों में भी खुशियां बिखरेंगी.

Reporter- LAXMI AVATAR SHARMA

 

Trending news