Rajsamand : मंदिर के पास बनी दीवार तोड़ने से गर्माया माहौल, पुलिस के जवान तैनात

Rajsamand : मंदिर के पास बनी दीवार तोड़ने से गर्माया माहौल, पुलिस के जवान तैनात

देर रात एक बजे तक मौके पर सैंकड़ों की संख्या में हिंदू संगठनों का जमावड़ा लगा रहा.

Rajsamand : मंदिर के पास बनी दीवार तोड़ने से गर्माया माहौल, पुलिस के जवान तैनात

Rajsamand  : राजस्थान के राजसमंद के रेलमगरा थाना इलाके में उस वक्त माहौल गर्मा गया, जब मंदिर के पास बनी एक दीवार को स्थानीय प्रशासन ने तोड़ दिया, बता दें कि देर रात एक बजे तक मौके पर सैकड़ों की तादाद में हिंदू संगठन के लोगों का जमावड़ा लग गया.

लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारियों को अतिरिक्त पुलिस जाब्ता मौके पर तैनात करना पड़ा. दरअसल ये पूरा प्रकरण रेलमगरा थाना इलाके के दरीबा स्थित एसके माइंस के पास का है, जहां पर एक मंदिर के पास बनी दीवार को तोड़ दिया गया.

Chanakya Niti : याद रखें ये बात, तलवे चाटेगी दुनिया बुलंदियों पर होंगे आप

मीडिया को जानकारी देते हुए एक स्थानीय ने बताया कि मंदिर के पास बनी दीवार को तोड़ने का जब विरोध किया गया तो पुलिस ने विरोध करने वाले को डिटेन कर लिया और जब इसका विरोध किया गया तो उसे छोड़ दिया गया, तो वहीं इस पूरे मामले पर नाथद्वारा डिप्टी छगन पुरोहित से जानकारी ली गई, तो उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने दुकानें बनाने के चलते बाउंड्री यानि दीवार को आगे बढ़ा दिया था, जिसे स्थानीय प्रशासन ने जेसीबी की सहायता से तुड़वा दिया.

नाथद्वारा डिप्टी छगन पुरोहित के मुताबिक किसी को डिटेन नहीं किया गया था. फिलहाल अभी माहौल पूरी तरह से शांत है, फिर भी सुरक्षा की दृष्टि से मौके पर पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर दिया गया है.

राजसमंद की खबरों के लिए क्लिक करें

Aaj Ka Rashifal : कन्या को अचानक होगा लाभ, वृश्चिक को लालच पड़ेगा भारी

 

 

Trending news