दिल्ली पुलिस की हिरासत के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने युवाओं से की ये अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218701

दिल्ली पुलिस की हिरासत के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने युवाओं से की ये अपील

हिरासत के दौरान ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ED के नोटिस और देश के वर्तमान हालात का को लेकर युवाओं से अपील करते हुए एक वीडियो जारी किया है. 

दिल्ली पुलिस की हिरासत के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने युवाओं से की ये अपील

Jaipur: राहुल गांधी और सोनिया गांधी को ED के नोटिस के बाद कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने दिल्ली गये मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी पार्टी के अन्य नेताओं के साथ हिरासत में लिया गया.

चार घंटे तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित नेताओं को फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में रखा गया. हिरासत में जाने से पहले मुख्यमंत्री ने डिटेन करने वाले दिल्ली पुलिस के जवानों से संवाद कर ED दफ्तर जाने की अपील की. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे वही बात कहना चाहते हैं जो आपका अंतर्मन कह रहा है लेकिन पुलिस ने उनकी अपील को अनसुनी करते हुए उनको हिरासत में लेकर पुलिस स्टेशन रवाना कर दिया.

यह भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 10th Result 2022 : माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं का परिणाम जारी, छात्राओं ने फिर से मारी बाजी

हिरासत के दौरान ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ED के नोटिस और देश के वर्तमान हालात का को लेकर युवाओं से अपील करते हुए एक वीडियो जारी किया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आज देश जिस दिशा में जा रहा है वो चिंताजनक है. देश में भय और हिंसा का माहौल है. दंगे हो रहे हैं लेकिन सरकार केवल हिंदू मुस्लिम के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही है. महंगाई को कम करने आम आदमी की तकलीफ को दूर करने की ओर सरकार का ध्यान नहीं है.

ऐसे समय में जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष को कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है. युवाओं को देश के नागरिकों को आगे आना होगा. सत्य का साथ देना होगा. अपनी भूमिका समझनी होगी और लोकतंत्र को बचाए रखने में कांग्रेस के हाथ मजबूत करने होंगे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news