फर्जी लेफ्टीनेंट कर्नल बनकर करता था धोखाधड़ी, जयपुर से ऐसे किया पुलिस ने गिरफ्तार
Advertisement

फर्जी लेफ्टीनेंट कर्नल बनकर करता था धोखाधड़ी, जयपुर से ऐसे किया पुलिस ने गिरफ्तार

मानसरोवर पुलिस ने आर्मी की सूचना पर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले एक फर्जी सेना के अधिकारी को गिरफ्तार किया है. आरोपी सेना के लेफ्टीनेंट कर्नल की वर्दी पहनकर लोगों से मिलता था

फर्जी लेफ्टीनेंट कर्नल बनकर करता था धोखाधड़ी

Jaipur: मानसरोवर पुलिस ने आर्मी की सूचना पर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले एक फर्जी सेना के अधिकारी को गिरफ्तार किया है. आरोपी सेना के लेफ्टीनेंट कर्नल की वर्दी पहनकर लोगों से मिलता था और धोखाधड़ी किया करता था. मानसरोवर थानाप्रभारी दिलीप सोनी ने बताया कि अलवर का बहरोड़ निवासी अमर सिंह के बारे में मिलिट्री इंटेलीजेन्स ने सूचना दी थी कि ये फर्जी लेफ्टीनेंट कर्नल बनकर लोगों को ठगी का शिकार बना रहा है और सेना का नाम खराब कर रहा है. सूचना के आधार पर मानसरोवर पुलिस ने फर्जी लेफ्टीनेंट कर्नल अमर सिंह के मकान पर दबिश दी. 

यह भी पढ़ें- बच्ची लेने गई थी कुछ सामान, तभी नाबालिग के साथ हुआ ये घिनौना कांड

पुलिस को उसके घर पर लेफ्टीनेंट कर्नल आर्मी मेडिकल कोर की एक युनीफॉर्म, पूरे मेडल्स रिवन, बैजेज, फर्जी रबर स्टाम्प, उसकी ओर से जारी किए फर्जी दस्तावेज और इम्पोर्टेंट शराब की 13 बोतले और आर्मी केंटिन का फर्जी कार्ड मिला है. आरोपी धंवंतरी इंस्टीट्यूट ऑफ पेरा मेडिकल में नर्सिंग का छात्र है. आरोपी ने खुद को 2 साल के लिए आर्मी से मेडिकल लीव पर होना बताकर नर्सिंग इंस्टीट्यूट में प्रवेश लिया था और वहां पर भी वर्दी पहनकर जाता था. जांच में पता चला कि आरोपी फर्जी कार्ड का इस्तेमाल कैंटीन से सामान लेने और टॉल टेक्स पर भी किया करता था. फिलहाल मानसरोवर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Trending news