Doda Encounter : मोदी सरकार बनने के बाद देश में बढ़ीं सैनिकों पर हमले की घटनाएं - गोविंद डोटासरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2338926

Doda Encounter : मोदी सरकार बनने के बाद देश में बढ़ीं सैनिकों पर हमले की घटनाएं - गोविंद डोटासरा

Govind singh Dotasara on Doda encounter : पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा, कि जब से मोदी सरकार बनी है, तब से आतंकवादियों के द्वारा हमारे सैनिकों के ऊपर गोली चलाना उनकी हत्या करना, मारना और उनको शहीद करने की घटनाएं बढ़ी हैं. 

 

Govind Dotasara said After formation of Modi government incidents of attacks on soldiers increased in country

Doda Encounter : सैनिकों की शहादत पर पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा, कि दुखद समाचार है कि अजय सिंह और विजेंद्र सिंह हमारे सेना के हमारे सपूत जो देश की एकता और अखंडता के लिए बॉर्डर पर जम्मू पर काम कर रहे थे, आतंकवादियों की गोलियों से वह शहीद हो गए. जब से मोदी सरकार बनी है, तब से आतंकवादियों के द्वारा हमारे सैनिकों के ऊपर गोली चलाना उनकी हत्या करना, मारना और उनको शहीद करने की घटनाएं बढ़ी हैं. 

जबकि इन्होंने सत्ता में आने के लिए कहा था, कि हम आतंकवाद को समाप्त कर देंगे और दुश्मन को लाल आंख दिखा देंगे. आज पूरा का पूरा जम्मू इलाका हो बॉर्डर का इलाका हो आतंकवादी आ चुके हैं और आतंकवादी हमारी सेना के नौजवानों को शहीद कर रहे हैं. उनको गोलियां मार रहे हैं, लेकिन मोदी जी विदेशों में घूमने में व्यस्त हैं. 

सरकार को गंभीरता से इस मामले को लेकर आतंकवादियों पर कार्यवाही करना चाहिए और मैं दोनों शहीदों को नमन करता हूं प्रणाम करता हूं सैल्यूट करता हूं और उनकी आत्मा को ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनको शांति मिले और यह जो दुख हुआ है उसको सहन करने की क्षमता मिले, हमें ऐसे सैनिकों पर नाज है जिसकी वजह से देश अखंड है सुरक्षित है.

हमारी सरकार के समय एक बम कांड का फैसला हुआ था, उस पर यही बीजेपी के लोग जो आज सत्ता में बैठे हैं दुष्प्रचार किया था की तुष्टिकरण की नीति अपनाई जा रही है और इनको बरी कराया जा रहा है. सरकार ने सही पैरवी भी नहीं की राजेंद्र राठौड़ और कई नेता एक स्वर में एक बात बोलते दिखे थे. 

आज मैं पूछना चाहता हूं कि 8 महीने से आपकी सरकार है क्या सही पैरवी नहीं की इसलिए यह निर्णय हुआ मेरा यह मानना है कि सरकार इस पर त्वरित कार्रवाई करें अपील करनी हो तो अपील करें और जो वास्तव में अपराधी है उन अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए यह सरकार अब जवाब दे कि आपकी दोहरी नीति क्यों है कि जब हमारे समय में ऐसे फैसले होते थे तो आपकी बात दूसरी होती थी और आज आपका समय पर हो रहे हैं तो आपके मुंह में दही क्यों जम गया अब क्यों नहीं बोल रहे हो

Trending news