टिप्पणी किए जाने पर डोटासरा हुए नाराज, गुढ़ा से कहा- पीसीसी में आएं तो मर्यादा में रहकर बात करें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1261032

टिप्पणी किए जाने पर डोटासरा हुए नाराज, गुढ़ा से कहा- पीसीसी में आएं तो मर्यादा में रहकर बात करें

आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि गुढा को आलाकमान और मुख्यमंत्री ने मंत्री बनाया है लेकिन उनसे इस तरह की अपेक्षा नहीं की जाती कि वे इस तरह की टिप्पणी करें. डोटासरा ने कहा कि इस तरह की टिप्पणी पूरी तरह गलत है.

सार्वजनिक तौर पर ना करें टिप्पणी - डोटासरा.

Jaipur: राज्यमंत्री राजेन्द्र गुढा के कल आए बयान पर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने नाराजगी जाहिर की है साथ ही पार्टी के सभी नेता-पदाधिकारियों से आग्रह किया है कि वे सार्वजनिक तौर पर इस तरह की टिप्पणियां ना करें.
गौरतलब है कि कल गुढा ने कहा था कि हम लोग कांग्रेस कल्चर में सेट नहीं हो पा रहे हैं. साथ ही उन्होंने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के खिलाफ भी टिप्पणी की थी.

आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि गुढा को आलाकमान और मुख्यमंत्री ने मंत्री बनाया है लेकिन उनसे इस तरह की अपेक्षा नहीं की जाती कि वे इस तरह की टिप्पणी करें. डोटासरा ने कहा कि इस तरह की टिप्पणी पूरी तरह गलत है और उम्मीद करता हूं कि भविष्य में पार्टी का कोई भी नेता इस तरह की टिप्पणी नहीं करेगा.

यह भी पढ़ें - Bassi: पत्नी से हुआ झगड़ा, तो दबा दिया गला, रची बचने की झूठी कहानी

राजेंद्र गुढ़ा के बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने नाराजगी जताते हुए कहा कि चाहे राजेंद्र गुढ़ा जैसे वरिष्ठ मंत्री हों या फिर कोई अन्य मंत्री या खुद मेरे पदाधिकारी हों, किसी को भी सार्वजनिक रूप से मंत्रियों या अन्य कांग्रेस के नेताओं पर सवाल नहीं खड़े करने चाहिए. डोटासरा ने कहा कि राजेंद्र गुढ़ा कांग्रेस आलाकमान और मुख्यमंत्री के बनाए हुए मंत्री हैं. हम उनका आदर करते हैं लेकिन उनसे यह अपेक्षा नहीं की जा सकती कि वह इस तरीके की बात करें.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news