Jaipur Crime News: भगवान बचाये इस कातिल पत्नी से... प्यार में अंधी पत्नी ने खुद का उजाड़ा सुहाग
Advertisement

Jaipur Crime News: भगवान बचाये इस कातिल पत्नी से... प्यार में अंधी पत्नी ने खुद का उजाड़ा सुहाग

जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल ने वारदात का खुलासा कर वारदात में शामिल मृतक की पत्नी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि मृतका की पत्नी कमला उर्फ पूजा, पूजा के प्रेमी रमेश और रमेश के मित्र सुनील को गिरफ्तार किया है.  बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच में पहले से अंतरंग संबंध चल रहा था.

Jaipur Crime News: भगवान बचाये इस कातिल पत्नी से... प्यार में अंधी पत्नी ने खुद का उजाड़ा सुहाग

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर की गोविंदगढ़ थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गिरधारी जाट हत्याकांड का खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल ने वारदात का खुलासा कर वारदात में शामिल मृतक की पत्नी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि मृतका की पत्नी कमला उर्फ पूजा, पूजा के प्रेमी रमेश और रमेश के मित्र सुनील को गिरफ्तार किया है. 

शादीशुदा महिला से था संबंध 

बताया जा रहा है कि जयपुर की गोविंदगढ़ थाना निवासी गिरधारी जाट का विवाह कमला उर्फ पूजा के साथ हुआ था. बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच में पहले से अंतरंग संबंध चल रहा था. जयपुर की गोविंदगढ़ में दिल दहला देने वाले हत्याकांड में अवैध संबंधों का एंगल सामने आया है. पुलिस ने हत्याकांड में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मृतका की पत्नी व रमेश ने मिलकर गिरधारी जाट को ठिकाने लगाने का किया प्लान 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी का अफेयर रमेश नाम के शख्स से चल रहा. पत्नी और रमेश ने मिलकर गिरधारी जाट को ठिकाने लगाने का प्लान किया. प्लान के मुताबिक आरोपी रमेश ने पहले मृतक को शराब पीने के लिए बुलाया. इसके बाद मण्डा रीको में दोनों पहले शराब पी. उसके बाद प्लान के मुताबिक सुनील नाम का शख्स भी गाड़ी लेकर आता है और गिरधारी पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करता है लेकिन गाड़ी चढ़ाने के बाद गिरधारी गंभीर रूप से घायल हो जाता है लेकिन मौत नहीं होती है इसके बाद उसे गाड़ी में डालकर रेनवाल थाना इलाके के लालासर गांव के पास सड़क के किनारे पटक जाते हैं. वहां गिरधारी पर बार-बार गाड़ी चढ़ा कर उसे कुचल दिया जाता है और फिर अपने घर चले जाते हैं.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर में बैंक लूट मामले के आरोपी को अवैध पिस्टल और कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

उसके बाद सुबह सड़क के किनारे शव देखकर आसपास के लोग इकट्ठा होते हैं. मामले का खुलासा करने के लिए लोगों ने धरना प्रदर्शन भी किया. इस पूरी वारदात को गंभीरता से लेकर जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल ने एक विशेष टीम का गठन किया और टीम में 24 घंटे के भीतर भीतर पूरी वारदात का खुलासा कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल तीनों आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Trending news