Rajasthan : राजस्थान चुनाव से पहले किरोड़ीलाल मीणा और सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल का बड़ा ऑफर
Advertisement

Rajasthan : राजस्थान चुनाव से पहले किरोड़ीलाल मीणा और सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल का बड़ा ऑफर

Rajasthan news : हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट और किरोड़ीलाल मीणा को लेकर बड़ा बयान दिया है. राजस्थान चुनाव से पहले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया की ओर से दिए इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे है.

Rajasthan : राजस्थान चुनाव से पहले किरोड़ीलाल मीणा और सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल का बड़ा ऑफर

Hanuman beniwal on Sachin Pilot and Kirodilal meena : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से राजस्थान में आज पेपर लीक के मुद्दे पर प्रदर्शन किया. आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल खुद राजधानी जयपुर में इस प्रदर्शन में शामिल हुए. बेनीवाल ने कहा कि जब महिपाल मदेरणा और मलखान सिंह के समय बिना मांग किए मुख्यमंत्री ने इस मामले में सीबीआई जांच कराई थी. तो अब सैकंड ग्रेड पेपर लीक मामले में जांच क्यों नहीं कराई जा रही है. बेनीवाल ने कहा कि इससे पहले वसुंधरा राजे की सरकार थी. तब भी पेपर लीक होते रहते है. जो अब तक जारी है. 

सचिन पायलट पर बोले हनुमान बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा और सचिन पायलट जैसे नेताओं को अब बीजेपी कांग्रेस छोड़कर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के साथ आना चाहिए. अगर ये दोनों नेता बीजेपी कांग्रेस से अलग हो जाते है. तो अगले चुनाव में आरएलपी की 140 सीटें आएगी. बेनीवाल ने कहा कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मैनें 2018 में ही तीन विधायकों का समर्थन दिया था. अगर पायलट राजस्थान की चिंता करते है तो उनको अब फैसला लेना चाहिए. अब समय बेहद कम बचा है.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी गुर्जरों को दे सकते है ये बड़ी सौगात, राजस्थान के भीलवाड़ा में 28 जनवरी को ऐलान संभव

नागौर में शक्ति प्रदर्शन पर बोले

हनुमान बेनीवाल से जब इस बारे में सवाल किया गया कि सचिन पायलट ने नागौर के परबतसर में शक्ति प्रदर्शन किया था. उस पर बोलते हुए बेनीवाल ने कहा कि नागौर तो सिर्फ आरएलपी का गढ़ है. वहां किसी का कोई शक्ति प्रदर्शन नहीं हो सकता है. इस बार नागौर जिले में बीजेपी कांग्रेस दोनों की शून्य सीटें आएगी.

ये भी पढ़ें- पेपर लीक पर सीएम गहलोत का पायलट पर निशाना, नेता नाम बताएं हम करेंगे कार्रवाई

हनुमान बेनीवाल ने पेपर लीक मामले में अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर सीबीआई जांच होती है तो आधा मुख्यमंत्री कार्यालय जेल चला जाएगा. साथ ही बेनीवाल ने ये भी कहा कि फिलहाल छोटा ट्रेलर है. आने वाले समय में इससे भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा. सचिन पायलट और किरोड़ीलाल मीणा से भी मैं मांग करता हूं कि अब सड़क पर आने का समय आ गया है. चुनावी साल है. 

Trending news