धार्मिक भावनाएं भड़काने का मैसेज फॉरवर्ड करने के आरोपी की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट की रोक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1248986

धार्मिक भावनाएं भड़काने का मैसेज फॉरवर्ड करने के आरोपी की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट की रोक

याचिका में अधिवक्ता दीपक चौहान ने बताया कि याचिकाकर्ता के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मैसेज सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड करने का आरोप लगाते हुए मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. जबकि यह मैसेज गलती से फॉरवर्ड हो गया था और उसके तत्काल बाद याचिकाकर्ता ने माफी भी मांग ली थी. 

धार्मिक भावनाएं भड़काने का मैसेज फॉरवर्ड करने के आरोपी की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट की रोक

Jaipur: राजस्थान हाईकोर्ट ने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का मैसेज फॉरवर्ड करने के मामले में एडवोकेट के आरोपी मुंशी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. 

इसके साथ ही अदालत ने उसे परिवार सहित सुरक्षा मुहैया कराने को कहा है. वहीं, अदालत ने याचिकाकर्ता को कहा है कि वह पुलिस अनुसंधान में सहयोग करे. जस्टिस बीरेन्द्र कुमार ने यह आदेश विक्रम सिंह की याचिका पर दिए.

यह भी पढ़ें- क्या उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड का है अजमेर कनेक्शन! हत्यारों से हुई थी गौहर चिश्ती की मुलाकात

याचिका में अधिवक्ता दीपक चौहान ने बताया कि याचिकाकर्ता के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मैसेज सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड करने का आरोप लगाते हुए मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. जबकि यह मैसेज गलती से फॉरवर्ड हो गया था और उसके तत्काल बाद याचिकाकर्ता ने माफी भी मांग ली थी. इसके बावजूद एक अन्य मुंशी ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. 

याचिका में कहा गया कि उसके घर के बार कुछ लोग घूम रहे हैं और उसकी जान को खतरा है. पुलिस में शिकायत देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. ऐसे में उसे गिरफ्तार करने पर रोक लगाई जाए और उसे सुरक्षा मुहैया कराई जाए.

Reporter- Mahesh Pareek

 

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news