Aaj Ka Rashifal: वृषभ को मिलेगा पार्टनर संग शॉपिग का मजा, मिथुन और कन्या सहित इन 4 राशियों पर बरसेंगी मां लक्ष्मी की कृपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812023

Aaj Ka Rashifal: वृषभ को मिलेगा पार्टनर संग शॉपिग का मजा, मिथुन और कन्या सहित इन 4 राशियों पर बरसेंगी मां लक्ष्मी की कृपा

Aaj Ka Rashifal 5 August 2023: आज चंद्रमा गुरु की राशि मीन में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में ग्रह नक्षत्रों के प्रभाव से आज का दिन मिथुन और कन्या राशि के जातकों के लिए लाभकारी रहेगा.

aaj-ka-rashifal

Aaj Ka Rashifal 5 August 2023: आज चंद्रमा गुरु की राशि मीन में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में ग्रह नक्षत्रों के प्रभाव से आज का दिन मिथुन और कन्या राशि के जातकों के लिए लाभकारी रहेगा. आइए जानते हैं किस राशि पर आज कितने मेहरबान रहेंगे किस्मत के सितारे.

 मेष 
 मेष राशि के जातकों परिवार के सदस्यों के साथ सुखद और आनंददायक समय बिताएंगे. अगर परिवार के सदस्यों के बीच  कोई विवाद है तो वह भी आज खत्म हो जाएगा.  जीवनसाथी से भरपूर सहयोग और सानिध्य भी आज मिल रहा है. आप आज कर्ज चुकाने के प्रयास में सफल होंगे साथ ही दिया हुआ कर्ज भी वापस पा सकेंगे.
वृष

राजनीति से जुड़े  वृषभ राशि वालें लोगों  का  आज का दिन सफलता लेकर आया है. परंतु मां की सेहत पर ज्यादा ध्यान देना होगा.  नौकरी में अधिकारी वर्ग से आपको  सहयोगमिल सकताहै. पारिवारिक जीवन के मामले में दिन आपका सुखद और रोमांटिक रहेगे. आप आज शॉपिंग के लिए जीवनसाथी अथवा प्रेमी के साथ जा सकते हैं.
मिथुन
पिछले कुछ समय से कार्यस्थल पर मिथुन राशि वालों के अधिकारियों के साथ  चल रहे सभी  मनमुटाव आज  दूर हो सकते है. काम में मन लगेगा. किसी से हंसी मजाक संभल करें कही ठेस की वजह से आप उसके दिल से न उतर जाए.  विद्यार्थियों को आज किसी प्रतियोगिता में सफलता मिलने से खुशी होगी.

कर्क 

आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा.सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आपके मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. बच्चों के साथ आज आपका बेहतर तालमेल बना रहेगा. विद्यार्थियों की बौद्धिक क्षमता का विकास होगा, पढ़ने-लिखने में रुचि रहेगी.

सिंह 

सिंह राशि के जातक व्यवसाय में कुछ नए प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं. आपके जरिए  लिए गए साहसिक निर्णय और कदम का आपको आगे चलकर फायदा पहुंचा सकते है. आज कुछ अनावश्यक चिंताएं भी आपको परेशान करेंगी लेकिन जीवनसाथी का साथ सहयोग मिलने से आप चिंता को छोड़कर जीवन को सकारात्मक दृष्टि से देखेंगे.

कन्या 
 कन्या राशि के आज के सितारे शुभ कार्यों में शामिल होने का मौका दे रहे है. नौकरी तलाश खत्म हो सकती  हैं. किसी  बता को आज आपके मन में बैचानी और उलझन की स्थिति बनी रहेगी.शाम के समय  आप अपने प्रयजनों के साथ किसी आयोजन शामिल हो सकते हैं. पारिवारिक खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा.

​तुला 
इस राशि के जातकों को सभी तरह से सकारात्मक परिणाम देने वाला है. फंसा हुआ पैसा आज आपको मिल सकता है. आपके विरोधी आज आपकी प्रगति और सफलता को देखकर मन ही मन आपसे जलते रहेंगे, इसलिए आपको विरोधियों से सतर्क रहना चाहिए.

​वृश्चिक 

वृश्चिक राशि के जातकों आज अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें क्योंकि आपके रूखे व्यवहार के कारण  परिवार के सदस्यों को  परेशानी हो सकती है. अगर आज आप अपने बिजनस में किसी से उधार या कर्ज लेन देन कर रहे हैं तो आपको सतर्क रहना चाहिए, नुकसान हो सकता है.

धनु 
आज आपको किसी काम में  बड़ी सफलता मिल सकती है. आपकी प्रगति को  आपके विरोधी  हैरान रहेंगे.आपको  अपने प्रिय में से अपने शत्रुओं को पहचानना होगा क्योंकि वे आपके मित्र बनकर धोआ दे  सकते हैं.

मकर 

 आर्थिक दृष्टि से मकर राशि वालों का आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. आपको अपने बिजनस पार्टनर से सलाह जरूर लेनी चाहिए. जबकि आज नौकरी करने वाले जातकों को विवाद और ऑफिस की राजनीति से दूर रहना चाहिए . शाम को आपके घर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है.

कुंभ 
कुंभ राशि वालों को अपने परिवार के किसी सदस्य को लेकर  चिंता और परेशानी हो सकती है. किसी का धोखा और गलत व्यवहार आपको मानसिक कष्ट दे सकता है. सरकारी क्षेत्र में आज किसी की मदद और जुगत से आपका काम बन सकता है.

​मीन 
आज का दिन मीन राशि के लोगों के लिए मिलाजुला रहेगा. लेन देन को लेकर जीवनसाथी की  सलाह जरूर लें. आज आप अपनी किसी चीज के खो जाने से थोड़े चिंतित हो सकते हैं इसलिए बेहतर होगा कि आज अपने सामानों सो संभालकर रखें. आज मीन राशि के जातक पिता के साथ कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं. अगर परिवार में किसी सदस्य के लिए विवाह बात चल रही है तो आज बात आगे बढ़ सकती है.

 

Trending news