World News: लंदन में हुई हैदराबाद की महिला की हत्या, ब्राजीलियाई व्यक्ति ने बेरहमी से मारे चाकू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1737993

World News: लंदन में हुई हैदराबाद की महिला की हत्या, ब्राजीलियाई व्यक्ति ने बेरहमी से मारे चाकू

London Murder Case: लंदन में हैदराबाद की रहने वाली एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे अपराध के बारे में पूछताछ की जा रही है. हमले के कारणों का अभी तक पता नही चल सका है.

 

World News: लंदन में हुई हैदराबाद की महिला की हत्या, ब्राजीलियाई व्यक्ति ने बेरहमी से मारे चाकू

London Murder Case,world news: लंदन में एस ब्राजीली आदमी ने 27 साल वर्षीय हैदराबाद की महिला की उनके निवास पर हत्या कर दी. महिला का नाम कोंथम तेजस्विनी रेड्डी बताया जा रहा है. जो यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom)में पढ़ाई कर रही थी. पुलिस ने बताया कि मंगलवार को आरोपी ने चाकू से रेड्डी और उसके रूममेट पर हमला किया. जिससे रेड्डी बुरी तरह घायल हो गईं, जबकि उनेकी 28 साल की दोस्त को हल्की चोटें आई हैं.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. मेट्रोपोलिटन पुलिस (Metropolitan Police) ने पहले ब्राजीली नागरिक केवेन एंटोनियो लोरेंसो डे मोरेस (Kevin Antonio Lorenzo de Moraes) का एक स्केच जारी किया था, जिससे उसे पहचाना जा सके. 23 साल के इस आदमी को अब हैरो में गिरफ्तार कर लिया गया है, जो वेम्बली के नील्ड क्रिसेंट में अपराध स्थल के पास स्थित है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

लंदन पुलिस ने जारी किया बयान

पुलिस ने एक बयान में कहा कि पुलिस टीम के साथ लंदन एम्बुलेंस सेवा (London Ambulance Service) पहुंची और दो महिलाओं को चाकू से घायल होने पर उपचार दिया गया. इमरजेंसी सर्विसेज के प्रयासों के बावजूद, एक 27 साल की महिला को बचाया नहीं जा सका. इसके बारे में महिला के रिश्तेदारों को बता दिया गया है. 

तेजस्विनी के पिता और रिश्तेदार बोले...
 
तेजस्विनी के परिवार के सदस्य, जो हैदराबाद के हायतनगर क्षेत्र में रहते हैं, उन्होंने कहा कि उन्हें यह जानकारी मिली कि उनके "फ्लैट" में हमला हुआ है. लेकिन उन्हें यह पता नहीं कि यह कब हुआ. उन्हें यह जानकारी मिली कि वह गंभीर स्थिति में है, और अस्पताल में है. वहीं इस मामले में तेजस्विनी के पिता ने एक न्यूज चैनल को बताया कि तेजस्विनी ने तीन साल पहले लंदन जाकर वहां अपने मास्टर ऑफ साइंस कोर्स पूरा किया था. 

यह भी पढ़ें...

बिग बॉस OTT 2 में नजर आएंगे पुनीत सुपरस्टार, इस दिन से jio Cinema में शो होगा स्ट्रीम

Trending news