फुलेरा में परिवार पर बारिश बनी आफत, दीवार ढहने से दो महिलाओं की मौत
Advertisement

फुलेरा में परिवार पर बारिश बनी आफत, दीवार ढहने से दो महिलाओं की मौत

एक ओर जहां प्री मानसून की बारिश भीषण गर्मी से राहत लेकर आई है, तो वहीं राजधानी के फुलेरा में एक परिवार पर बारिश आफत बनकर आई है.

फुलेरा में परिवार पर बारिश बनी आफत

Phulera: एक ओर जहां प्री मानसून की बारिश भीषण गर्मी से राहत लेकर आई है, तो वहीं राजधानी के फुलेरा में एक परिवार पर बारिश आफत बनकर आई है. 2 दिन से रुक-रुक कर हो रही बारिश से आज फुलेरा रीको इंडस्ट्री एरिया में अचानक दीवार ढह गई, जहां दीवार के पास में अपने बाड़े में काम कर रही दो महिलाओं की दीवार के नीचे दबने से उनकी मौत हो गई.

वहीं, दीवार के पास में बंधी दो भैंस की भी मौत हो गई और कई भैंस घायल भी हो गई जहां स्थानीय लोगों ने दोनों महिलाओं को मलबे से बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. चिकित्सक नहीं मिलने पर उन्हें निजी अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही फुलेरा थाना पुलिस और विधायक निर्मल कुमावत भी पहुंचे और मामले की जानकारी ली. वहीं, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सक नहीं मिलने को लेकर विधायक ने अधिकारियों खरी-खोटी सुनाई और ड्यूटी के दौरान नदारद रहने वाले चिकित्सा कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया है. 
Report- Amit Yadav
यह भी पढ़ें- Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि को लव पार्टनर ढूंढने में होगी परेशानी, कर्क राशिवालें जाएं संभल 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news