बैंक के बाहर फायरिंग कर हुई लूट की वारदात का 48 घंटे में खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1229338

बैंक के बाहर फायरिंग कर हुई लूट की वारदात का 48 घंटे में खुलासा

राजधानी जयपुर में फायरिंग कर कोरियर कर्मचारी से हुई लूट की वारदात का खुलासा हो गया है.शहर की विद्याधर नगर थाना पुलिस ने 48 घंटे के भीतर ही लूट में शामिल मामा-भांजा को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त अवैध पिस्टल और बाइक भी बरामद की है.आरोपियों ने मौज-मस्ती के साथ ही अपना कर्ज उतारने के लिए लूट

बैंक के बाहर फायरिंग कर हुई लूट की वारदात का 48 घंटे में खुलासा

जयपुर: राजधानी जयपुर में फायरिंग कर कोरियर कर्मचारी से हुई लूट की वारदात का खुलासा हो गया है.शहर की विद्याधर नगर थाना पुलिस ने 48 घंटे के भीतर ही लूट में शामिल मामा-भांजा को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त अवैध पिस्टल और बाइक भी बरामद की है.आरोपियों ने मौज-मस्ती के साथ ही अपना कर्ज उतारने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया था , लेकिन लूट में पैसा नहीं मिलने से किसी दूसरी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे .

राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके के क्रॉस रोड़ माल चौराहे पर बीती 20 जून को कोरियर कंपनी के कर्मचारी से दिन दहाड़े फायरिंग कर लूट करने की वारदात का पर्दाफाश हो गया है. दरअसल, बाइक सवार बदमाशों ने बैंक से निकले कोरियर कंपनी के कर्मचारी पर पिस्टल तानी और उसका बैग लूटकर फरार हो गए.सूचना मिलने पर पहुंची विद्याधर नगर थाना पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले और बदमाशों तक पहुॅच गई.पुलिस जांच में सामने आया कि वारदात के वक्त कोरियर कर्मचारी बैंक के भीतर बैग में चेक लेकर गया था. ऐसे में इन बदमाशों को अंदेशा था कि कर्मचारी के बैग में नकदी है.जिसके चलते ये बदमाश हथियार की नोंक पर बैग लेकर फरार हो गए .

मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि लूट के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को चिन्हित कर पकड़ने का प्रयास किया.लेकिन ये बदमाश अपना हुलिया बदलकर पुलिस को गच्चा देने लगे. पुलिस ने सर्तकता बरतते हुए आरोपी सूरज सैन और छुट्टन सैन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद वारदात में प्रयुक्त अवैध पिस्टल और बाइक भी बरामद की.पुलिस की माने तो जांच में सामने आया है कि ये दोनों आरोपी रिश्ते में मामा और भांजा है.इन आरोपियों ने अपना कर्ज चुकाने और मौज-मस्ती के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया था.इन आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि लूट में इस्तेमाल की गई अवैध पिस्टल भी लोगों को दिए गए कर्ज के बदले हासिल की गई थी .

राजधानी जयपुर में फायरिंग कर कोरियर कर्मचारी से लूट की वारदात का पर्दाफाश हो गया है.पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. फिलहाल पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर अवैध हथियार की सप्लाई करने वाले बदमाश की तलाश कर रही है.माना जा रहा है इन आरोपियों से पूछताछ में कई और खुलासे सामने आ सकते है.

Trending news