देश का बड़ा मुद्दा महंगाई, लेकिन बीजेपी को कांग्रेस मुक्त भारत की चिंता: सीएम गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1314286

देश का बड़ा मुद्दा महंगाई, लेकिन बीजेपी को कांग्रेस मुक्त भारत की चिंता: सीएम गहलोत

मुख्यमंत्री गहलोत और पीसीसी डोटासरा ने जयपुर की होटल क्लार्क्स में एक बैठक में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान कांग्रेस सरकार ने राज्य को सुशासन दिया, जबकि बीजेपी का ऐजेंडा कांग्रेस को बदनाम करना है.

देश का बड़ा मुद्दा महंगाई, लेकिन बीजेपी को कांग्रेस मुक्त भारत की चिंता: सीएम गहलोत

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ डोटासरा ने सोमवार को होटल क्लार्क्स में बैठक की. बैठक में सीएम ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्त्ता गांव और मोहल्लों में जाकर जनता को जागरूक करेंगे. 25 को जिलों में और 27 सितंबर को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से बैठक होगी. बैठक के बाद सीएम गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान डोटासरा ने बताया कि 4 सितंबर को कांग्रेस दिल्ली में महंगाई के खिलाफ रैली करेगी.

यह भी पढ़ें-Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता

GST का देशभर में विरोध

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्त्ता गांव और मोहल्ले में जाकर जनता को जागरूक करेंगे. उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार ने सुशासन दिया है, जबकि बीजेपी का ऐजेंडा बदनाम करना है. बीजेपी नेता आंदोलन में खुद के कुर्ते फाड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि खाद्य पदार्थों पर GST का देशभर में विरोध है. केंद्र सरकार घबराई हुइ है. गरीब और अमीर के बीज की खाई बढ़ती जा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता अमृत महोत्सव के सिर्फ इवेंट कर रहे हैं, पं. जवाहर लाल नेहरू के बिना अमृत महोत्सव का कोई मायने नहीं. नई पीढ़ी को पता लगना चाहिए कि आजादी के लिए किसने संघर्ष किया. आने वाले समय के लिए यह सब शुभ संकेत नहीं है. जाति-धर्म के नाम पर घटनाएं बढ़ रही हैं. यूपीए सरकार के समय जो मुद्दे बने आज गायब हैं. 2G स्पेक्ट्रम, लोकपाल और कोल घोटाले जैसे मुद्दे आज गायब हैं.

कांग्रेस और देश का डीएनए एक

सीएम गहलोत ने कहा कि ज्ञानदेव आहूजा के बयान की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. आहूजा के जरिए बीजेपी की सोच उजागर हो रही है. पीएम मोदी शांति की अपील क्यों नहीं करते, यह बात समझ से परे है. सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस और देश का डीएनए (DNA) एक है. महंगाई आज का बड़ा मुद्दा है, उनको महंगाई नहीं कांग्रेस मुक्त की चिंता है. आजादी के बाद देश ने खूब तरक्की की है लेकिन मोदी सरकार देश को सच्चाई नहीं बताना चाहती. बीजेपी की आर्थिक नीतियां कमजोर हैं. अशोक गहलोत ने कहा कि 2023 में हम राजस्थान में चुनाव में जीतेंगे. 2024 में लोकसभा चुनाव के कुछ भी रिजल्ट हो सकते हैं. सीएम ने कहा कि 4 सितंबर को दिल्ली में कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ रैली होगी. विधायकों की जिम्मेदारी है कि दिल्ली रैली में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता पहुंचें.
Reporter- Alok Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें-कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

 

Trending news