Jaipur भाजपा नेता के बेटे पर अज्ञात बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, लाठी डंडे और सरिया से पीठ पीठकर किया लहूलुहान
Advertisement

Jaipur भाजपा नेता के बेटे पर अज्ञात बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, लाठी डंडे और सरिया से पीठ पीठकर किया लहूलुहान

Jaipur News : राजधानी जयपुर के आमेर में भाजपा नेता के बेटे पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. अज्ञात हमलावरों की सूचना आमेर थाना पुलिस में दी गई.

 Attack on BJP leader son Akshay Pareek

Jaipur News : राजधानी जयपुर के आमेर में भाजपा नेता के बेटे पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है., भाजपा नेता ललित पारीक के बेटे अक्षय पारीक पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर उसे घायल किया. इस मामले में अज्ञात हमलावरों की सूचना आमेर थाना पुलिस में दी गई.  साथ ही अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले का मामला अक्षय पारीक ने आमेर थाना में दर्ज करवाया है.

 

घटना को लेकर  पीड़ित अक्षय पारीक ने बताया कि रोजाना की तरह वह  रात में टहलकर आ रहा था  तभी पीछे से अचानक कुछ नकाबपोश बदमाशों ने उस पर  हमला कर लहुलूहान कर दिया.  घायल अक्षय पारीक ने आगे बताया कि उसे मारने के लिए उसपर  ऊपर लाठी डंडे और सरिया से जानलेवा हमला किया. मेरी आवाज सुनकर आसपास के लोग बीच बचाव में लोगों को आता देख हमलावर भाग गए. लोगों ने हमलावरों का पीछा भी किया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर भाग छूटे.

इस घटना  की सूचना आमेर पुलिस को दे  दी गई थी. पुलिसने  मौके पर पहुंचक बीजेपी के नेता के  घायल बेटे को अस्पताल पहुंचाया. साथ ही हमलावरों के खिलाफ आमेर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी.  साथ ही मामले की जांच करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल आमेर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इस प्रकार जानलेवा हमला होने से लोगों में काफी रोष व्याप्त है.,

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics : आरयू की पहली महिला अध्यक्ष प्रभा ने थामा BJP का दामन,इस बात को लेकर कांग्रेस से जताई नाराजगी

 

Trending news