Jaipur News: दोस्त के नाम पर धब्बा निकला राहुल! अपने ही साथी की बनाई न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर वसूल चुका है 1 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2403867

Jaipur News: दोस्त के नाम पर धब्बा निकला राहुल! अपने ही साथी की बनाई न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर वसूल चुका है 1 लाख रुपये

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, बनीपार्क थाने में एक लड़के ने अपने ही दोस्त के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है. पीड़ित का आरोप है कि उसके दोस्त ने उसके नहाने का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया है और उसी वीडियो के जरिए वह उसे ब्लैकमेल कर रहा है. 

Jaipur News: दोस्त के नाम पर धब्बा निकला राहुल! अपने ही साथी की बनाई न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर वसूल चुका है 1 लाख रुपये

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, बनीपार्क थाने में एक लड़के ने अपने ही दोस्त के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है. पीड़ित का आरोप है कि उसके दोस्त ने उसके नहाने का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया है और उसी वीडियो के जरिए वह उसे ब्लैकमेल कर रहा है. 

पीड़ित की आपत्ति पर डिलीट की वीडियो 
रिपोर्ट्स की मानें, तो पीड़ित को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली तो उसने आपत्ति जताई. इसके बात उसके दोस्त ने अपने मोबाइल से उसके नहाने का वीडियो डिलीट कर दिया, लेकिन इस घटना के कुछ ही दिनों बाद आरोपी युवक ने पीड़ित के पास उस वीडियो को भेजा और उससे 1 लाख रुपये मांगे. उस दौरान पीड़ित ने आरोपी को एक लाख रुपये भी दिए, लेकिन इसके कुछ ही दिनों बाद आरोपी ने दोबारा पीड़ित से पैसा मांगा. इसी से परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है. 

1 अगस्त को माउंट आबू गए थे दोनों दोस्त 
इस पूरे मामले पर बनीपार्क थाना सीआई महेश शर्मा का कहना है कि हाथी बाबू मार्ग बनीपार्क में रहने वाले एक युवक ने अपने दोस्त के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता युवक का कहना है कि 1 अगस्त को वह अपने दोस्त राहुल के साथ माउंट आबू गया था. वहां पर दोनों एक गेस्ट हाउस में रुके थे. इस दौरान सुबह जब पीड़ित नहाने के लिए गया, तो राहुल ने उसका नग्न वीडियो बना लिया. 

सोशल मीडिया पर अपलोड की देने लगा धमकी 
पीड़ित के आपत्ति के बाद राहुल ने उसका वीडियो डिलीट कर दिया. लेकिन इस घटना के दो दिनों बाद ही आरोपी ने पीड़ित के पास वॉट्सऐप के जरिए उस वीडियो को भेजा और पैसा मांगने लगा. पैसा नहीं देने पर राहुल ने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देने लगा. इससे घबराकर पीड़ित ने उसे एक लाख रुपये दे दिए. इसके बाद 22 अगस्त को फिर से आरोपी ने पीड़ित को वह वीडियो भेजा और पैसे की डिमांड की. इससे परेशान होकर पीड़ित पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपनी शिकायत दर्ज कराई. 

ये भी पढ़ेंः जोधपुर में हैवानों की हैवानियत, एक दिन में रेप के 4 केस, डेढ़ साल की मासूम भी शिकार

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news