Jaipur Crime News:फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले युवक की गला काटकर हत्या,शहर में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2257819

Jaipur Crime News:फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले युवक की गला काटकर हत्या,शहर में फैली सनसनी

Jaipur Crime News:राजस्थान के बारां जिले के सदर थाना क्षेत्र में गला कटा शव मिला है.सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची है। मृतक युवक की पहचान बारां निवासी 28 वर्षीय बुद्धिप्रकाश सैनी के रूप में हुई है.

Jaipur Crime News

Jaipur Crime News:राजस्थान के बारां जिले के सदर थाना क्षेत्र में गला कटा शव मिला है ,अज्ञात लोगों द्वारा द्वारा युवक की गला काट हत्या कर शव को गड्ढे में फेंका गया है. फिलहाल सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है.

गला काट हत्या किया
घटना बड़ा गांव के समीप चल रहे निर्माणाधीन नहर के पास की है , जहां खुदाई से बने मिट्टी के एक गड्ढे में युवक का लहूलुहान हालत में शव पड़ा मिला है. ग्रामीणों द्वारा गड्ढे में शव देखे जाने के बाद सदर थाना पुलिस को दी गई, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची है। मृतक युवक की पहचान बारां निवासी 28 वर्षीय बुद्धिप्रकाश सैनी के रूप में हुई है.

लहूलुहान हालत में शव मिला 
यह युवक बारां में आशीर्वाद फाइनेंस कंपनी में काम करता था. बीती शाम से ही इसका मोबाइल बन्द था , जिसके बाद आज सुबह परिजनों ने सदर थाना पुलिस को इसकी गुमशुदगी की सूचना दी थी. घटनास्थल के पास ही युवक की मोटरसाइकिल भी खड़ी मिली है. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारीयों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया है. 

युवक की मोटरसाइकिल भी खड़ी
आसपास इस हत्या से जुड़े साक्ष्यों को तलाशा जा रहा है, गांव के पास इस तरह गला कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई है , बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. पुलिस द्वारा युवक की हत्या कही और कर शव यहां फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल परिजनों के पूछताछ के आधार पर पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ाने की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें:Dugarpur Crime News:मंदिरों में चोरी करने वाली गैंग का खुलासा,2 गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:राजस्थान में यहां के पूर्व प्रधान के घर से मिले बारहसिंगा के 2 सींग, शराब के जखीरा..

यह भी पढ़ें:माता बनी 'कुमाता' इस वजह से लोहे के रॉड से सिर पर किया वार, 22 साल की बेटी की हत्या

Trending news