Jaipur: राजधानी में 'गुलेल गैंग' का आंतक, राह चलती महिलाओं को बनाते है निशाना; बावरिया गैंग से रखते हैं संबंध
Advertisement

Jaipur: राजधानी में 'गुलेल गैंग' का आंतक, राह चलती महिलाओं को बनाते है निशाना; बावरिया गैंग से रखते हैं संबंध

Jaipur News: मानसरोवर पुलिस थाने ने 24 घंटे में गुलेल गैंग के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. एक महिला ने थाने आकर उसके साथ लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 

Gulel Gang terror in jaipur

Jaipur News: मानसरोवर पुलिस थाने ने 24 घंटे में गुलेल गैंग के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. यह गुलेल गैंग पावर बाइक से राह चलती महिलाओं के साथ मारपीट कर चैन, मंगलसूत्र तोड़ने का काम करती थी.
मानसरोवर पुलिस स्टेशन के थानाधिकारी राजेंद्र गोदारा ने बताया कि, एक महिला ने थाने आकर उसके साथ लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसमें उसने बताया था कि, सुबह 5 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकलते ही  बाइक सवार तीन लड़के  उसके गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए.

 उन्होंने आगे  बताया, "आरोपियों में से एक ने मेरा हाथ पकड़ा, दूसरे ने मेरा फोन मांगा, मैंने देने से मना किया तो मेरे सिर पर गुलेल जैसी चीज मारी और गले की चेन झपटकर ले गए. तीसरा आदमी बाइक पर बैठा हुआ था जो इन दोनों को भगाकर ले गया."

 गोदारा ने बताया कि, घटना की गंभीरता को देखते हुए विशेष पुलिस टीम गठित कर घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक की. सामने आया कि एक मोटरसाइकिल पर तीन लड़के सवार होकर घटना को अंजाम देते हैं. वे गुलेल का इस्तेमाल करते है. पुलिस को अंदेशा है कि  उनका  बावरिया गैंग से संबंध हो सकता है. 

 पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की मदद से  मोटरसाइकिल के नंबर और वाहन मालिक का पता किया. इसके बाद  आरोपियों के पते तक पहुंची. पुलिस को देखते ही आरोपियों ने भागने की कोशिश की , लेकिन  उनके पैर में चोट लगने से वह वही गिर पड़े. इससे वह पुलिस की  गिरफ्त में आ गए. 

  आरोपी कानाराम बावरिया और नानूराम बावरिया जोबनेर निवासी को बावरिया गैंग के लोगों से पूछताछ करती हुई पुलिस ने जानकारी प्राप्त की. उन्होंने बताया कि चैन सांभर लेक के रहने वाले भागचंद को बेच दिया गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और चैन बरामद किया. आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि वे आर्म एक्ट के बचाव में गुलेल का इस्तेमाल करते थे.

 गिरफ्तार मुलजिमों ने बताया कि पुलिस द्वारा 5 बजे जब नाकाबंदी खत्म हो जाती थी, उसके बाद वे अपने शिकार का इंतजार करते थे, और अकेली महिला को देख कर चैन तोड़कर फरार हो जाते थे. गिरफ्तार दोनों पर इससे पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस आगे और जांच कर रही है कि इन्होंने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- जयपुर से हुआ सस्ता हवाई सफर, एयरलाइंस ने इन शहरों के लिए घटाया किराया

Trending news