सफाई को लेकर इंडिगो एयरलाइंस की बड़ी चूक, हैदराबाद से जयपुर फ्लाइट में सीट पर रेंगते मिले खटमल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1664182

सफाई को लेकर इंडिगो एयरलाइंस की बड़ी चूक, हैदराबाद से जयपुर फ्लाइट में सीट पर रेंगते मिले खटमल

Indigo airlines Bedbugs found in seat: कोरोना काल में इस तरह की नामचीन कंपनी की तरफ से सफाई को लेकर हुई लापरवाही पर यात्री ने इंडिगो एयरलाइंस की सफाई व्यवस्था पर सवाल खड़े  किए. साथ ही  कहा कि इंडिगो एयरलाइंस कंपनी की लापरवाही के चलते सीट पर खटमल रेंग रहे हैं. 

सफाई को लेकर इंडिगो एयरलाइंस की बड़ी चूक, हैदराबाद से जयपुर फ्लाइट में सीट पर रेंगते मिले खटमल

Indigo airlines Bedbugs found in seat:  हवाई सफर मतलब आरामदायक सफर आपको एक अमीरी का अनुभव कराने वाला सफर. लेकिन क्या हो जब यही सफर आपको मुश्किल दौर में डाल दे. ऐसा ही कुछ  हैदराबाद से जयपुर आने वाली फ्लाइट में हवाई सफर कर रहें यात्रियों को शनिवार को झेलना पड़ा. यात्रियों को सीट पर बैठने दौरान असहजता महसूस होने लगी. उन्हें बार बार किसी चीज के काटने का अहसास हो रहा था. 

ज्यादा परेशानी होते देख जब यात्रियों ने हेयरहोस्टेज से परेशानी बताई तो चेक करने के दौरान यात्री सीट पर  खटमल रेंगते पाए गए. जिसे देख यात्री परेशान हो गए.  कोरोना काल में इस तरह की नामचीन कंपनी की तरफ से सफाई को लेकर हुई लापरवाही पर यात्री ने इंडिगो एयरलाइंस की सफाई व्यवस्था पर सवाल खड़े  किए. साथ ही  कहा कि इंडिगो एयरलाइंस कंपनी की लापरवाही के चलते सीट पर खटमल रेंग रहे हैं. कोरोना महामारी के दौरान फ्लाइट में हाइजीन नहीं रखने का आरोप लगाया.

शिकायत लिखने के बाद कर इतिश्री

जयपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट संख्या 6E-3368 में खटमल होने की शिकायत इंडिगो कंपनी के अधिकारियों से की, लेकिन कंपनी इंडिगो कंपनी के अधिकारियों ने एक कागज थमाकर शिकायत लिखने के बाद कर इतिश्री कर ली. ऐसे में यात्री ने मीडिया को यह खबर पहुंचाने के लिए खुद का वीडियो बनाकर इंडिगो फ्लाइट में खटमल रेंगते हुए का वीडियो भेजा. यात्री ने बताते हुए मांग की है कि इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के उच्च अधिकारी के मालिकों को तक यह लापरवाही सामने जाए. इंडिगो एयरलाइंस कंपनी जब यात्री से पूरा किराया वसूल रही है तो यात्री को भी फ्लाइट में साफ-सफाई सहित पूरी व्यवस्था मिले.ताकि यात्रा के दौरान यात्री को किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़े.

यह भी पढ़ें : जयपुर- अजमेर एक्सप्रेस हाईवे को टोल फ्री करने को लिए ग्रामीणों का विरोध, मांग नहीं मानने पर उग्र आदोलन की चेतावनी

Trending news