Jaipur: चौमूं में पिता की दवाई लेने सरकारी अस्पताल पहुंचा था युवक, चोर उड़ा ले गए बाइक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2113111

Jaipur: चौमूं में पिता की दवाई लेने सरकारी अस्पताल पहुंचा था युवक, चोर उड़ा ले गए बाइक

Chomu News: राजस्थान में राजधानी जयपुर के चौमूं में आजकल चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. एक युवक अस्पताल में अपने पिता को दवाई दिलाने लेकर अंदर गया और डॉक्टर को दिखाकर वापस लौटा तो बाइक गायब मिली हालांकि अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरी का घटनाक्रम कैद हो गया.

Jaipur: चौमूं में पिता की दवाई लेने सरकारी अस्पताल पहुंचा था युवक, चोर उड़ा ले गए बाइक

Chomu News: जयपुर के चौमूं शहर में सरकारी अस्पताल में अपने पिता को दवाई दिलवाने आए एक युवक की बाइक चोरी होने का मामला सामने आया है. पीड़ित अस्पताल में अपने पिता को दवाई दिलाने लेकर अंदर गया और डॉक्टर को दिखाकर वापस लौटा तो बाइक गायब मिली हालांकि अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरी का घटनाक्रम कैद हो गया.

सीसीटीवी फुटेज में एक युवक बाइक चोरी करते हुए नजर आ रहा है और बाइक चोरी करके मौके से फरार हो गया. पीड़ित गोवर्धन सैनी ने बाइक ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन बाइक नहीं मिली. इसके बाद चौमूं पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी.

यह भी पढे़ं- Bikaner में भारतमाला एक्सप्रेस वे भीषण सड़क हादसा, मौके पर 5 लोगों की दर्दनाक मौत

 

पढ़ें चौमूं की एक और खबर

Chomu News: घर के बाहर खड़ी पिकअप हुई चोरी, भरा हुआ था 3 लाख का माल

राजधानी जयपुर जिले के हरमाड़ा थाना इलाके में घर के बाहर खड़ी पिकअप चोरी का मामला सामने आया है. पिकअप में 3 लाख कीमत का माल लोड कर खड़ा किया गया था. मास्टर चाबी से लॉक तोड़कर पिकअप को बदमाश चोरी कर ले गए. वही घर के बाहर लगे CCTV फुटेज में चोरों की करतूत कैद हो गई. हरमाड़ा थाना पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है. 

शुक्रवार को कंपनी से पिकअप में 30 आटा चक्की मशीन कर रखी थी. अगले दिन सप्लाई के लिए जाने के लिए शाम करीब 5 बजे घर के बाहर माल से लोड पिकअप खड़ी कर दी. देर रात चोरों ने पिकअप को निशाना बनाया. मास्टर चाबी से लॉक तोड़कर बदमाश 3 लाख के माल से भरी पिकअप चोरी कर ले गए. शनिवार सुबह घर के बाहर निकलने पर पिकअप गायब मिली. 

वारदात स्थल के पास लगे CCTV फुटेज को खंगालने पर चोरों की करतूत कैद मिली. शनिवार तड़के 4:20 बजे हाथ में थैला लेकर दो बदमाश पैदल-पैदल पिकअप चुराने आए. मास्टर चाबी से पिकअप का लॉक तोड़कर स्टार्ट किया. घर के बाहर पार्किंग से निकाल महज कुछ ही मिनट में पिकअप को चोरी कर ले गए. पीड़ित ने हरमाड़ा थाने में फुटेज के आधार पर पिकअप चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.  

Trending news