कर्नाटक में जनता ने बीजेपी को जवाब दिया, अब राजस्थान में बारी है- सीएम अशोक गहलोत
Advertisement

कर्नाटक में जनता ने बीजेपी को जवाब दिया, अब राजस्थान में बारी है- सीएम अशोक गहलोत

जयपुर न्यूज: सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है. सीएम अशोक गहलोत ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि कर्नाटक में जनता ने बीजेपी को जवाब दे दिया है अब राजस्थान में बारी है.

कर्नाटक में जनता ने बीजेपी को जवाब दिया, अब राजस्थान में बारी है- सीएम अशोक गहलोत

Jaipur: प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए. सर्वधर्म प्रार्थना सभा में ईश्वर से मंगल कामना की गई. इस मौके पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजीव गांधी दूर दृष्टि और पक्के इरादे वाली सोच के धनी थे. उन्होंने अपने हर फैसले से देश को मजबूती दी.
 
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पुष्प अर्पित की.  इस मौके पर गहलोत ने कहा कि राजीव गांधी ने ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए महिलाओं और अनुसूचित जाति-जनजाति वर्ग की राजनीति में भागीदारी सुनिश्चित की. विज्ञान और तकनीक के क्षेत्र में राजीव गांधी द्वारा लिए गए निर्णयों से ही देश को तकनीकी विकास में ऊंचाईयां मिली. तकनीक और संचार से ही भारत आगे बढ़ा.

मुख्यमंत्री ने युवाओं से भारतीय संविधान की रक्षा और मजबूत करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि बिना किसी की निंदा करते हुए स्वयं मेहनत कर आगे बढ़े.  जिस प्रकार से राजनीति हत्या हुई उसे देश भुला नहीं. राजीव गांधी, इंदिरा गांधी ने बलिदान दिया लेकिन खलिस्तान नहीं बनने दिया. कांग्रेस में जो भावना है वो संविधान के अनुसार है. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने साधा बीजेपी पर निशाना

सीएम ने कहा  कि कर्नाटक में जनता ने भाजपा को जवाब दिया. आगामी दिनों में राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़,  में चुनाव होंगे वहां भी इन्हें यह जवाब मिलेगा. 9 साल में 27 राज्यों में  भाजपा चुनाव हारी.  राजीव गांधी ने युवाओं को मताधिकार दिया.  सोशल मीडिया, आईटी का योगदान राजीव गांधी का है,आज भाजपा वाले इसी का फायदा उठाकर लोगों को भ्रमित करते हैं. आज संकल्प लिया है कि भाजपा के खिलाफ कांग्रेस एकजुट होकर लड़ेंगे.

सीएम गहलोत ने गजेंद्र सिंह पर भी साधा निशाना

भाजपा के संकल्प प्रस्ताव को लेकर गहलोत ने कहा कि यह भाजपा का षडयंत्र है. भाजपा का  प्रस्ताव झूठ का पुलिंदा है. भाजपा वाले इससे भ्रमित करना चाहते हैं. राजस्थान के बाद में सबसे ज्यादा छापे राजस्थान में डाले जा रहे हैं. कांग्रेस सरकार में एसीबी ने 65 अधिकारियों को गिरफ्तार किया.  इतना ही नहीं सीएम ने गजेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें सीरियस क्यों लेते हैं, जिसने ढाई लाख लोगों के पैसे खाए. गजेंद्र सिंह ने कम्पनी बनाई उसके खिलाफ प्रस्ताव पेश करें. एसओजी कार्रवाई कर रही है  शेखावत को मुलजिम माना है. केंद्र सरकार गजेंद्र सिंह को मंत्री पद से बर्खास्त करें.

ये भी पढ़ें- RBSE 10th Result 2023: राजस्थान 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जल्द आ रहा, rajeduboard.rajasthan.edu.in पर करें चेक

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक्टिव होगा पश्चिमी विक्षोभ, इन जिलों में मेघगर्जन के साथ बारिश का अलर्ट

Trending news