इलेक्ट्रॉल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस में खुशी,जयपुर में आतिशबाजी कर खिलाई मिठाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2151603

इलेक्ट्रॉल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस में खुशी,जयपुर में आतिशबाजी कर खिलाई मिठाई

Jaipur news: इलेक्ट्रॉल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के आते ही जयपुर कांग्रेस कार्यालय में खुशी का माहौल बन गया है. कांग्रेस अध्यक्ष आरआर तिवाड़ी ने कहा कि बीजेपी के मुंह पर सुप्रीम कोर्ट का करारा तमाचा है.

 

इलेक्ट्रॉल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस में खुशी.

Jaipur news: इलेक्ट्रॉल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर शहर कांग्रेस ने खुशी जताई है. शहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया है.इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष आरआर तिवाड़ी ने कहा कि बीजेपी के मुंह पर सुप्रीम कोर्ट का करारा तमाचा है. कोर्ट के फैसले के बाद दूध का दूध और पानी का पानी होगा.

सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्ट्रॉल बॉन्ड को लेकर एसबीआई बैंकों की ओर से दायर याचिका खारिज करते हुए सोमवार को फैसला सुनाया है.सुप्रीम कोर्ट ने एसबीआई को 12 मार्च तक इलेक्ट्रोल बॉन्ड जानकारी सार्वजनिक के निर्देश दिए। कोर्ट ने इलेक्ट्रॉल बॉन्ड की जानकारी वेबसाइट पर अपलोड करने के आदेश दिए हैं.

 साथ ही चुनाव आयोग को भी 15 मार्च तक जानकारी वेबसाइट पर अपलोड करने के निर्देश दिए.इधर सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को ही शहर कांग्रेस ने अपने प्रदर्शन की सफलता माना है.

बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इकट्ठे हुए

शहर कांग्रेस अध्यक्ष आर आर तिवाड़ी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर इकट्ठे हुए. कार्यकर्ताओं के साथ ही शहर कांग्रेस सीताराम शर्मा नेहरू,महामंत्री विनय प्रताप सिंह भोपर सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.तिवाड़ी ने आतिशबाजी की तो कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर खुशी प्रकट की.

 इसके बाद नेताओं कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर प्रसन्नता जाहिर की. इस मौके पर शहर अध्यक्ष आर आर तिवाड़ी ने कहा कि बीजेपी इलेक्ट्रॉल बान्ड का दुरूपयोग कर रही है. जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की तो बीजेपी नेताओं ने इनकार कर दिया.इस मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर शहर कांग्रेस की ओर से 7 मार्च को एसबीआई बैंकों के बाहर प्रदर्शन किए थे.

एसबीआई बैंक की याचिका खारिज

इसके बाद पार्टी इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट गई,सुप्रीम कोर्ट ने एसबीआई बैंक की याचिका खारिज करते हुए जानकारी अपलोड करने के निर्देश दिए. कांग्रेस के प्रदर्शन की सफलता के लिए आज जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने जश्न मनाया है.

ये भी पढ़ें- जयपुर में SI भर्ती परीक्षा को रद्द करवाने को लेकर छात्रों ने निकाला जुलूस,पुलिस ने सड़क पर खदेड़ा

 

Trending news