Jaipur news: कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी की ब्रेन हेमरेज सर्जरी सफल, ICU में किया शिफ्ट
Advertisement

Jaipur news: कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी की ब्रेन हेमरेज सर्जरी सफल, ICU में किया शिफ्ट

Jaipur news: कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी के ब्रेन हेमरेज होने पर एसएमएस अस्पताल में सर्जरी सफल हुई. आज सुबह जयपुर स्थित आवास पर रामेश्वर डूडी के बेहोश होने पर मंगलम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, डॉक्टर्स ने ब्रेन हेमरेज होना बताया. 

 

Jaipur news: कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी की ब्रेन हेमरेज सर्जरी सफल, ICU में किया शिफ्ट

Jaipur : कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी के ब्रेन हेमरेज होने पर एसएमएस अस्पताल में सर्जरी सफल हुई. आज सुबह जयपुर स्थित आवास पर रामेश्वर डूडी के बेहोश होने पर मंगलम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, डॉक्टर्स ने ब्रेन हेमरेज होना बताया. रामेश्वर डूडी के ब्रेन हेमरेज होने की सूचना पर मुख्यमंत्री गहलोत मंगलम अस्पताल पहुंचे.डूडी की स्थिति देख एसएमएस अस्पताल के न्यूरोसर्जन की टीम गठित कर तुरंत प्रभाव से आपरेशन करने के निर्देश दिए. न्यूरोसर्जन डॉ.अचल शर्मा के निर्देशन में डॉक्टर्स की टीम ने करीब साढे 3 घंटे  आपरेशन चला, डूडी का आपरेशन सफल होना बताया. 

उप राष्ट्रपति समेत कांग्रेस नेताओं ने कुशलक्षेम ली

कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी के ब्रेन हेमरेज होने की सूचना पर उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड ने कुशलक्षेम ली.उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड आज राजस्थान के दौरे पर होने के कारण जब उन्होने डूडी के ब्रेन हेमरेज होने की सूचना पर एसएमएस अस्पताल पहुंचे. उपराष्ट्रपति धनखड ने न्यूरोसर्जन डॉक्टर्स मुलाकात कर डूडी की स्थिति की जानकारी ली. उपराष्ट्रपति ने अस्पताल में डूडी के परिजनों से मिलकर जल्द ही स्वस्थ होने की सांत्वना दी. उपराष्ट्रपति ने आपरेशन के बाद डूडी की निगरानी के लिए डॉक्टर्स की टीम गठित करने के निर्देश दिए.

वहीं प्रदेशभर से कांग्रेस के विधायक और कांग्रेस नेता,पदाधिकारी समेत कार्यकर्ता एसएमएस अस्पताल पहुंचे.मंत्री महेश जोशी,डीडवाना विधायक चेतन डूडी,हज कमेटी चेयरमैन अमीन कागजी,पूर्व सांसद अश्कअली टाक समेत कांग्रेस नेता कुशलक्षेम लेने एसएमएस अस्पताल पहुंचे.सभी कांग्रेस नेताओं ने दुआ की डूडी जल्द स्वस्थ होकर हमारे बीच आए. वहीं प्रदेशभर में सभी जाति,धर्म के लोगों ने रामेश्वर डूडी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ,प्रार्थना की.लोगों की दुआओं और डॉक्टर्स के प्रयासों से डूडी का आपरेशन सफल रहा.

मेडिकल बुलेटिन जारी किया 

रामेश्वर डूडी के ब्रेन हेमरेज के आपरेशन के सफल होने का मेडिकल बुलेटिन जारी किया. न्यूरोसर्जन विभाग के हेड डॉ. अचल शर्मा के निर्देशन में गठित डॉक्टर्स की टीम ने आपरेशन किया.आपरेशन के बाद डॉ. अचल शर्मा ने मीडिया से रूबरू होते हुए मेडिकल बुलेटिन जारी किया और कहा कि आपरेशन सफल रहा. फिलहाल डूडी की स्थिति नासाज बनी हुई है रिकवरी होने में कुछ दिन का समय लगेगा.साथ ही रामेश्वर डूडी की निगरानी के लिए अलग अलग विभागीय डॉक्टर्स की टीम बना दी गई है. जो कि समय समय पर उनके स्वास्थ्य की जांच करती रहेगी.

यह भी पढ़ें...

इंडिया के इस गांव में आज भी कपड़े नहीं पहनतीं महिलाएं...!

 

Damodar Raigar

Trending news