Jaipur News: पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक महावीर प्रसाद जैन का निधन,निवाई में होगा अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2126095

Jaipur News: पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक महावीर प्रसाद जैन का निधन,निवाई में होगा अंतिम संस्कार

Jaipur News: राजस्थान से इस वक्त बड़ी खबर है, बता दें कि पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक रहे महावीर प्रसाद जैन का निधन हो गया है. इस खबर के बाद शोक की लहर छा गई है. निवाई के मोक्षधाम में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

 

Jaipur News: पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक महावीर प्रसाद जैन का निधन,निवाई में होगा अंतिम संस्कार

Jaipur News: राजस्थान सरकार में पूर्व मुख्य सचेतक और वरिष्ठ भाजपा नेता महावीर प्रसाद जैन का निधन हो गया है. इस खबर के बाद राजस्थान में शोक की लहर छा गई है. अब निवाई मोक्षधाम में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि अंतिम संस्कार का समय दोपहर 3: 30 बजे रखा गया है. 

सीएम भजनलाल ने कहा-  अत्यंत दुःखद 

राजस्थान विधानसभा पूर्व मुख्य सचेतक, वरिष्ठ भाजपा नेता श्री महावीर प्रसाद जैन जी के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है.
प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें.

 

पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक महावीर प्रसाद जैन के निधन पर विधानसभाध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने गहरी संवेदना जताई है. देवनानी ने कहा कि जैन कुशल जन प्रतिनिधि थे. उनके निधन से समाज को अपूरणीय क्षति हुई है.

 

राजनीति में अहम भूमिका निभाई है

बता दें कि अस्वस्थ होने के कारण स्वास्थ्य लाभ ले रहे राजस्थान सरकार में पूर्व मुख्य सचेतक और वरिष्ठ भाजपाई महावीर प्रसाद जैन की हालत गंभीर थी.पिछले कुछ दिन से अस्पताल में भर्ती थे. शुक्रवार को विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने जैन की कुशलक्षेम ली थी.चिकित्सकों से ली जैन के इलाज को लेकर संवाद किया था.साथ ही कहा था कि महावीर प्रसाद जी ने लंबे समय तक राजस्थान की राजनीति में अहम भूमिका निभाई है. मार्गदर्शक के रूप में मुझे भी उनका सहयोग सदा मिला है.देवनानी ने की जैन के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी से पहले पूर्वी राजस्थान में CM भजनलाल का दौरा, जानें क्या है BJP का मास्टर स्ट्रोक

 

Trending news