Jaipur News: राष्ट्रीय रैगर महासभा चुनाव 25 दिसंबर को, 7 राज्यों में मतदान को लेकर तैयारियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499580

Jaipur News: राष्ट्रीय रैगर महासभा चुनाव 25 दिसंबर को, 7 राज्यों में मतदान को लेकर तैयारियां

राष्ट्रीय रैगर महासभा के पदाधिकारियों के चुनाव 3 साल के अंतराल में होते है. पिछले कोरोना के चलते चुनाव नहीं होने से लंबे समय के बाद इस बार 25 दिसंबर 2022 को होने जा रहे है. 

राष्ट्रीय रैगर महासभा चुनाव.

Jaipur News: राष्ट्रीय रैगर महासभा का चुनाव 25 दिसंबर को 7 राज्यों में होने जा रहे है. राष्ट्रीय महासभा के अध्यक्ष,महासचिव,कोषाध्यक्ष के साथ अन्य पदाधिकारियों के चुनाव कल होंगे. महासभा के चुनाव में प्रत्याशी अपने-अपने पैनल को मतदान के लिए देशभर के राज्यों में समाज के लोगों से मिलकर अपील कर रहे है. समाज उत्थान,जागृति और युवा भविष्य के हित के साथ राष्ट्रीय और राज्य की राजनीति भागीदारी की हित में पैनल को मतदान कर विजय करने की अपील कर रहे है.

महासचिव प्रत्याशी के लिए दिनेश वर्मा ने बताया कि स्वामी आत्माराम लक्ष्य द्वारा समाज के उत्थान,जागरूकता,शिक्षा और समाज की कुरूतियों को खत्म कर जागरूकता के लिए महासभा का निर्माण किया गया था. आज महासभा में समाज के व्यवसायिक,राजनेता, प्रशासनिक जुड़ने से समाज के हित में कार्य किए कई उपलब्धियां प्राप्त की है. 

राष्ट्रीय रैगर महासभा के पदाधिकारियों के चुनाव 3 साल के अंतराल में होते है. पिछले कोरोना के चलते चुनाव नहीं होने से लंबे समय के बाद इस बार 25 दिसंबर 2022 को होने जा रहे है. आज इस महासभा के द्वारा समाज का विकास हुआ और शिक्षा के क्षेत्र समाज के हित में छात्रावास, गरीब बच्चों को उच्च शिक्षा में मदद कर आगे बढ़ाया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में BJP की जन आक्रोश सभाएं जारी, कोविड-19 प्रोटोकॉल की होगी पालना

इस बार महासभा के चुनाव में अध्यक्ष पद बीएल नवल के पैनल के पदाधिकारी आते है तो महासभा में विधि प्रकोष्ठ बनाया जाएगा जो कि देशभर के सभी समाजों में पहली बार महासभा में विधि प्रकोष्ठ होगी. विधि प्रकोष्ठ समाज के हित में कार्य करेगी. समाज की महिलाओं और लोगों पर होने वाले अत्याचार के विरोध में काम करेगी.

Trending news