Jaipur: 12 वर्षीय लापता छात्र का नहीं लगा सुराग,परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2119725

Jaipur: 12 वर्षीय लापता छात्र का नहीं लगा सुराग,परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Jaipur news: राजस्थान के जमवारामगढ़ उपखंड क्षेत्र के नायला गांव की सालेरी की ढ़ाणी निवासी 12 वर्षीय लापता छात्र आलोक शर्मा उर्फ सनी का 10 दिन के बाद भी सुराग नहीं मिला.जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ व पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व से भी दखल की मांग कर चुके.

धरने पर बैठे परिजन व ग्रामीण

Jaipur news: राजस्थान के जमवारामगढ़ उपखंड क्षेत्र के नायला गांव की सालेरी की ढ़ाणी निवासी 12 वर्षीय लापता छात्र आलोक शर्मा उर्फ सनी का 10 दिन के बाद भी सुराग नहीं मिला.

लापता बच्चे तक नहीं पहुंची पुलिस
जानकारी के अनुसार आलोक शर्मा नायला गांव की एक निजी स्कूल से 9 फरवरी को दो बजे के लिए रवाना हुआ था. बच्चें के लापता होने पर परिजनों ने कानोता थाने में गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज करवाई थी. 11 वें दिन भी पुलिस लापता बच्चे तक नहीं पहुंच सकी. 

इलाके में ग्रामीणों में दहशत
परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल वहीं इलाके में ग्रामीणों में दहशत,ग्रामीण बच्च्चों को स्कूल भेजने से डर रहे है.इस मामले को लेकर विभिन्न सामाजिक संगठन विप्र संगठनों ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए लापता बच्चे को शीघ्र तलाशने के लिए जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ व पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व से भी दखल की मांग कर चुके.

परिजनों व ग्रामीणों का भारी आक्रोश में आज नायला पंचायत पर धरने पर बैठे.जमवारामगढ़ एसडीएम,डिप्टी फूलचंद मीना समेत कानोता थानाधिकारी धरना स्थल पर ग्रामीणों से समझाइश कर रहे.

जयपुर की और खबरें..... 

नव नियुक्त जिला कलेक्टर हनुमान ढाका ने पदभार ग्रहण करते ही उप जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को सुचारू करने के निर्देश दीए साथ ही मरीजो को अधिक से अधिक मेडिकल सेवा देने के निर्देश दिए.

कलेक्टर ढाका अस्पताल परिसर में साफ सफाई की व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई और साफ सफाई की व्यवस्था को सुधारने के निर्देश दिए और चेताया के व्यवस्था दुरुस्त नही होगी तो कार्रवाई की जाएगी.पीएमओ से हॉस्पिटल से पदस्थापन कर्मचारियों की लिस्ट मांगकर तत्काल पदस्थापना निरस्त करवाने के निर्देश दिए.

साथ ही कर्मचारियों को समय पर आने और समय पर जाने के लिए कहा अगर ऐसा नही हुआ तो कर्मचारीयो कार्रवाई को तैयार रहने के लिए कहा.

यह भी पढ़ें:मावजी महाराज के 296 जन्मोत्सव पर डूंगरपुर में निकली शोभायात्रा,जयकारे गूंजा शहर

Trending news