पीएम नरेंद्र मोदी की सीएम अशोक गहलोत पर चुटकी, ऐसा कहा कि अश्विनी वैष्णव भी मुस्कुरा दिए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1649639

पीएम नरेंद्र मोदी की सीएम अशोक गहलोत पर चुटकी, ऐसा कहा कि अश्विनी वैष्णव भी मुस्कुरा दिए

जयपुर न्यूज: पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम अशोक गहलोत पर चुटकी ली. जब  रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव से मोदी की चुटकी पर सवाल पूछा गया तो वे मुस्कुरा दिए. जानिए आखिर पीएम मोदी ने ऐसा क्या कह दिया.

 

पीएम नरेंद्र मोदी की सीएम अशोक गहलोत पर चुटकी, ऐसा कहा कि अश्विनी वैष्णव भी मुस्कुरा दिए

Jaipur: कांग्रेस के राजनीतिक हालात पर पीएम नरेंद्र मोदी ने चुटकी ली. वंदे भारत ट्रेन के उद्घाटन के दौरान मोदी ने धन्यवाद देते हुए कहा कि अशोक गहलोत का विशेष रूप से मैं आभार व्यक्त करता हूं कि इन दिनों वो राजनीतिक आपाधापी में अनेक संकटों से गुजर रहे हैं. उसके बावजूद भी विकास के काम के लिए समय निकालकर के आए. रेलवे कार्यक्रम में हिस्सा लिया. मैं उनका स्वागत भी करता हूं,अभिनंदन भी करता हूं.

आपके हाथ में दो-दो लड्डू

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, '' गहलोत जी आपके तो दो-दो हाथ में लड्डू हैं. आपके रेल मंत्री राजस्थान के हैं और रेलवे बोर्ड के चेयरमैन भी राजस्थान के हैं तो आपके तो दो-दो हाथ में लड्डू हैं और दूसरा जो काम आजादी के तुरंत बाद होना चाहिए था,अब तक नहीं हो पाया. लेकिन आपका मुझ पर इतना भरोसा है, इतना भरोसा है कि आज वो काम भी आपने मेरे सामने रखे हैं.आपका विश्वास यही मेरी मित्रता की अच्छी ताकत है और एक मित्र के नाते आप जो भरोसा रखते हैं इसके लिए मैं आपका बहुत आभार व्यक्त करता हूं.''

इसके बाद रेलवे स्टेशन पर मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मोदी के धन्यवाद पर जय श्री राम के नारे लगाए. जब रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव से मोदी की चुटकी पर सवाल पूछा गया तो वे मुस्कुरा दिए और कहा कि इसका जवाब तो पीएम मोदी दे चुके हैं.

राजस्थान को ना हो नुकसान

जब मीडिया ने वैष्णव से सचिन पायलट के अनशन पर सवाल पूछा तो उन्होने कहा कि कांग्रेस के आपसी अंतरकलह से राजस्थान को नुकसान ना हो.

ये भी पढ़ें- 

Success story: राजस्थान में जजों की खान है ये 'मीणा परिवार', एक घर से चार बेटियां और एक बेटा है जज,जानिए क्या है सक्सेस का राज

Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

Trending news