Jaipur News: शराब देने से किया मना, वाइन शॉप में पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431140

Jaipur News: शराब देने से किया मना, वाइन शॉप में पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले

Jaipur News: बहरोड़ में देर रात को शराब देने से मना करने पर वाइन शॉप में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. बहरोड़ में देर रात को शराब देने से मना करने पर वाइन शॉप में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया.

Jaipur News: शराब देने से किया मना, वाइन शॉप में पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले

Jaipur News: बहरोड़ में देर रात को शराब देने से मना करने पर वाइन शॉप में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. बहरोड़ में देर रात को शराब देने से मना करने पर वाइन शॉप में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. ऐसे में बड़ा हादसा टल गया. मामला बहरोड़ थाना क्षेत्र के गांव शेरपुर में देर रात को हुआ.

सेल्समैन शिवराम ने बताया कि रात करीब 11 बजे दो व्यक्ति दुकान पर आए और शराब मांगी, लेकिन जब मना किया गया तो वे दुकान का शटर बजाते रहे. शराब नहीं मिलने से नाराज होकर वे रात ढाई बजे फिर आए. इस बार उन्होंने दुकान का शटर बजाकर शराब मांगी, लेकिन शिवराम ने फिर मना कर दिया.

दोनों युवकों ने पहले से ही योजना बना रखी थी और पेट्रोल की बोतल लेकर आए थे. शराब देने से मना करने के बाद उन्होंने दुकान के अंदर और बाहर पेट्रोल डालकर माचिस की तिल्ली जलाकर आग लगा दी. यह पूरी वारदात दुकान के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. आगजनी की घटना की जानकारी मिलने पर सेल्समैन ने ठेकेदार कंवर सिंह को सूचित किया. 

कंवर सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस भी रात को मौके पर पहुंची और पूछताछ में सामने आया कि आग लगाने वाले दोनों युवक गांव शेरपुर के ही है. उनकी पंहुचान कर ली गई है. जल्द ही पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news