विराटनगर विधानसभा जन आक्रोश महासभा का हुआ आयोजन, बड़ी संख्या में लोग हुए मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1515973

विराटनगर विधानसभा जन आक्रोश महासभा का हुआ आयोजन, बड़ी संख्या में लोग हुए मौजूद

Viratnagar News: विराटनगर के गणेश रोड पर बुधवार भाजपा की जन आक्रोश यात्रा महासभा का आयोजन किया गया...

बड़ी संख्या में लोग हुए मौजूद

Viratnagar News: विराटनगर के गणेश रोड पर बुधवार भाजपा की जन आक्रोश यात्रा महासभा का आयोजन किया गया. सभा के मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया और अलवर सांसद बालकनाथ महाराज रहें. इस दौरान भाजपा के नेताओं ने राजस्थान कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और सरकार के 4 साल के कार्यकाल को विफल बताया. भाजपा की जन आक्रोश महासभा रैली का समापन विराटनगर गणेश रोड पर हुआ.

साथ ही महासभा रैली के मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि विराटनगर धार्मिक भूमि है. इससे पांडवों को ऊर्जा मिली थी. यहां कि विराट जनसभा को देख कर भाजपा को भी ऊर्जा मिली है, जिस तरह से आज स्वागत गेट से मंच तक किसानों और युवाओं ने मुझे कंधे पर उठाकर ज्यों सम्मान और ताकत दी है. भरोसा देता हू कि ये कंधे आप के हैं. विराट नगर की धरती पर संकल्प लेते हुए कहां कि जरूरत पड़ी तो में अपना जीवन आपको कंधों के लिए समर्पित करने के लिए तैयार हूं. उन्होंने जन सभा में आए लोगों को भीड़ और जन सैलाब नहीं है, ये भ्रष्टाचार, अराजकता, कुशासन, जंगलराज के खिलाफ जिन्होंने राजस्थान को शर्मसार किया. जो अबलाओ की लुटती हुई अस्मत के दोषी हैं. जो नौजवानों की आत्महत्या नहीं हत्या के दोषी है. जो लोग किसानों की जमीनों के नीलामी के और उनको आत्महत्या के लिए मजबूर करने के दोषी है. नौजवानों और महिलाओं के सपने तोड़े, किसानों से वादा खिलाफी की.

राजस्थान में हो रहे भ्रष्टाचार और जंगलराज के खिलाफ यह रामजी की वो सेना है. जो सैनिक बनकर भाजपा का हर कार्यकर्ता कांग्रेस की ईट से ईट बजाकर विराटनगर में कमल खिलाएगा. वहीं मंत्रियों पर भ्रष्टाचार और पेपर लीक के आरोप लगाते हुए कहां कि राजस्थान में पेपर लीक वाली सरकार हैं. पेपर लीक से प्रदेश के 80 लाख विद्यार्थियों का का भविष्य खराब करने करने वाली प्रदेश सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. सरकार में गैंगस्टर और गुंडागर्दी को मंत्रियों का संरक्षण प्राप्त है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार को उखाड़ फेंकने की आंधी चल रही है. वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कुर्सी को पकड़ कर बैठे हुए हैं. मेरी कुर्सी गिरनी नहीं चाहिए, जिस तरह मुख्यमंत्री बेचैन है उसे लगता है कि नवंबर 2023 तो दूर की बात है. उससे पहले ही चुनाव हो सकता है. इनके मंत्री खुद कह रहे हैं कि इस बार तो हम फॉर्च्यूनर में आ जाएंगे, लेकिन मुझे लगता है कि इस बार फॉर्च्यूनर की नौबत नहीं आएगी. अबकी बार सरकार को साइकिल की तैयारी कर लेनी चाहिए.

वहीं महासभा को संबोधित करते हुए अलवर सांसद बालकनाथ महाराज ने कहा कि विराटनगर की इस धर्म की भूमि पर अधर्मी सरकार को उखाड़ फेंकना है. सभी को एक दूसरे का हाथ पकड़ सबको साथ लेकर कांग्रेस सरकार की अंतिम यात्रा को विदाई देनी है. राहुल गांधी ने राजस्थान में झूठा वादा कर सत्ता पर काबिज हुए हैं. 4 साल बीत जाने के बाद भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ. वहीं पूरे देश में प्रदेश में सबसे महंगी बिजली राजस्थान सरकार किसानों और आमजन को दे रही है. वहीं उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता बिल्कुल परेशान है. राजस्थान में महिलाओं की सुरक्षा नहीं हो रही है. महिलाएं दिन में बाहर नहीं निकल सकती हैं. 

राजस्थान में भ्रष्टाचार और बलात्कार घटनाएं आम बात हो गई है. राजस्थान सरकार में भ्रष्टाचार पेपर लीक बेरोजगारी और अपराध मे नंबर वन है. राहुल गांधी में सत्ता में आने से पहले कहा था कि बेरोजगारों को भत्ता दिया जाएगा किसानों के कर्ज माफ होंगे बिजली की दरें नहीं बढ़ाई जाएंगी, लेकिन राजस्थान में सत्ता में काबिज होने के बाद किसानों और बेरोजगारों के साथ धोखा किया है. वहीं पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना ने सरकार पर जमकर हमला बोला ओर कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन, जंगलराज और भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा की जनाक्रोश यात्रा को अपार जन समर्थन मिला है. 

कांग्रेस की जन विरोधी नीतियों से आम जनता त्रस्त हैं. राजस्थान में पुन: सुशासन कायम करने के लिए कांग्रेस को सत्ता से बेदख़ल करने का हम सब संकल्प ले. जिला अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए सतीश पूनिया को विराटनगर में पानी की समस्या, कॉलेज की समस्या, अस्पतालो में चिकित्सकों की कमी बताई. वहीं प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया से कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही यूपी की तरह इन भ्रष्टाचारियों के घरों पर भी बुलडोजर फिरने चाहिए. वहीं उन्होंने जनसभा को एकमुखी होकर सफल बनाने को लेकर आभार व्यक्त किया.

वहीं ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष गौरव सिंह यादव द्वारा अलवर तिराहे पर प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया का स्वागत किया और एक बड़े काफिले के साथ जुलूस के रूप में विराटनगर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे. इस मौके पर जिला प्रमुख रमा चोपड़ा, पूर्व विधायक डॉ. फूलचंद भिंडा, पूर्व प्रदेश मंत्री कुलदीप धनकड़ सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहें.

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news