Jaipur News: जयपुर में नर्सिंग ऑफिसर के साथ 6 लाख की ठगी, युवती का ऐप के जरिए खेल!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2471567

Jaipur News: जयपुर में नर्सिंग ऑफिसर के साथ 6 लाख की ठगी, युवती का ऐप के जरिए खेल!

Jaipur News: राजस्थान में एक नर्सिंग ऑफिसर के साथ धोखाधड़ी और अश्लीलता का मामला सामने आया है. एक लड़की ने नर्सिंग ऑफिसर को मिलने के लिए जयपुर बुलाया. जब नर्सिंग ऑफिसर जयपुर पहुंचा, तो लड़की और उसके साथियों ने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ अश्लील वीडियो बना लिया.

Jaipur News: जयपुर में नर्सिंग ऑफिसर के साथ 6 लाख की ठगी, युवती का ऐप के जरिए खेल!

Jaipur Nursing Officer: जयपुर में एक नर्सिंग ऑफिसर को सेक्सटॉर्शन में फंसाने और 6 लाख से अधिक की लूट का मामला सामने आया है. आरोप है कि एक युवती ने फेसबुक के जरिए पीड़ित से दोस्ती की और उसे जयपुर मिलने के लिए बुलाया. वहां गिरोह के सदस्यों ने पीड़ित राजीव को प्रताप नगर हाउसिंग बोर्ड के फ्लैट में बुलाकर मारपीट की और हथियारों की नोक पर अश्लील फोटो और वीडियो बनाए. उन्होंने धमकी दी कि अगर पीड़ित ने उनकी मांग नहीं मानी, तो वे ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. 

इसके बाद उन्होंने पीड़ित के घरवालों से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी और पीड़ित को महुआ बाईपास पर ले जाकर उसके परिचित से 5 लाख रुपये नगद लिए. इसके बाद पीड़ित को छोड़कर बदमाश मौके से फरार हो गए. पीड़ित राजीव ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया और पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से एक कार, एक देशी कट्टा और अन्यसामान बरामद हुआ है. पुलिस अभी भी गिरोह में शामिल युवती सहित पांच बदमाशों की तलाश कर रही है .
 
यह है पूरा मामला...
राजस्थान में एक सेक्सटॉर्शन ठगी गिरोह ने दिल्ली के एक नर्सिंग ऑफिसर को सोशल मीडिया पर लड़की के नाम से बनाई गई आईडी के जरिए झांसे में लिया. गिरोह ने नर्सिंग ऑफिसर से दोस्ती कर ली और उसे जयपुर बुलाया, जहां उन्होंने नर्सिंग ऑफिसर से 6 लाख रुपये लूट लिए और उसकी पिटाई भी की. आरोपियों के पास नर्सिंग ऑफिसर का अश्लील वीडियो होने के कारण वह डर गया और पुलिस को गलत तथ्य बताए. हालांकि, पुलिस को शक होने पर उन्होंने मामले की दोबारा जांच की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

 

दौसा के महुआ का रहने वाला एक आरोपी​
दौसा के महुआ का रहने वाला एक आरोपी पकड़ा गया है, जिसके पास से पुलिस ने कार, हथियार और नर्सिंग ऑफिसर का मोबाइल फोन बरामद किया है. आरोपी समेत 5 लोग फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. डीसीपी बेस्ट अमित कुमार ने बताया कि दिल्ली के नर्सिंग ऑफिसर ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 
पुलिस ने दी जानकारी 
10 अक्टूबर की रात को रेलवे स्टेशन से जगतपुरा जाने के लिए एक व्यक्ति ने कैब बुक की. लेकिन उसे पता नहीं था कि यह उसके लिए एक भयानक अनुभव बनने वाला है. कैब ड्राइवर ने आरोपियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और मारपीट की. आरोपियों ने उसके पैसे भी लूट लिए. पीड़ित ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और आरोपियों की पहचान करने में सफलता प्राप्त की.  एडिशनल डीसीपी आलोक सिपल की अगुवाई में एक टीम ने पीड़ित नर्सिंग ऑफिसर से दोबारा पूछताछ की. इसमें पता चला कि एक युवती के नाम से बनी सोशल मीडिया आईडी से पीड़ित की चैट हुई थी. दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई और युवती ने मदद मांगने पर नर्सिंग ऑफिसर जयपुर आकर मिला. लेकिन यह दोस्ती धोखाधड़ी और लूट का कारण बनी.
 
 
​​नर्सिंग ऑफिसर को  फ्लैट में बुलाया
नर्सिंग ऑफिसर को युवती ने प्रताप नगर स्थित एक फ्लैट में बुलाया. वहां पहुंचने पर 4-5 बदमाश आए और उसे धमकाने लगे. बदमाशों ने युवती के साथ उसका अश्लील वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने और केस दर्ज कराने की धमकी देकर एक लाख रुपये वसूल लिए. यह एक सोच-समझा सेक्सटॉर्शन का मामला था, जहां पीड़ित को सोशल मीडिया पर झांसे में लिया गया और फिर बदमाशों ने उसके साथ धोखाधड़ी की.
 
नर्सिंग ऑफिसर के साथ मारपीट
नर्सिंग ऑफिसर को बदमाशों ने सूर्यनगर ले जाकर मारपीट की और 10 लाख रुपये की मांग की. पीड़ित ने अपने जानने वालों से फोन करके पैसे मंगवाए और आरोपियों ने महुआ के पास बुलाकर 5 लाख रुपये लेकर उसे छोड़ दिया. पुलिस ने पूछताछ के बाद सीसीटीवी फुटेज, बैंक डिटेल और अन्य तकनीकी आधार पर सभी बदमाशों की पहचान कर ली. युवती और सरगना सहित 5 आरोपी अभी भी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने की उम्मीद है. 
 
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news