जैसलमेर न्यूज: सोलर प्लांट से 9 हजार लीटर ऑयल चोरी केस में एक्शन, दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2095447

जैसलमेर न्यूज: सोलर प्लांट से 9 हजार लीटर ऑयल चोरी केस में एक्शन, दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

Jaisalmer News:  जैसलमेर के सांकड़ा पुलिस ने कार्रवाई की.सोलर प्लांट से 9 हजार लीटर ऑयल चोरी के मामले में दो हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jaisalmer News: जैसलमेर के साकड़ा पुलिस ने सोलर प्लांट से 9 हजार लीटर ऑयल चोरी के मामले में दो हिस्ट्रीशीटरों को गिरफ्तार किया गया है.गौरतलब है कि गत 30 जनवरी को रामप्रकाश पुत्र मुकनाराम निवासी धोलिया हाल सिक्योरिटी ऑफिसर पेराग्रीन सिक्योरिटी सनावड़ा ने पुलिस थाना सांकड़ा में रिपोर्ट पेश की कि गत 24 जनवरी की रात्रि में ब्लाक नंबर 13 में अज्ञात चोरों ने ट्रांसफॉर्मर से करीब 9 हजार लीटर ऑयल चोरी करके ले गए है.पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की.

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए सांकड़ा

थानाधिकारी आदेश कुमार के नेतृत्व मे पुलिस टीम का गठन कर टीम ने आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर आसूचना संकलन कर तकनीकी साधनों का प्रयोग कर प्रकरण की वारदात का खुलासा कर दो शातिर हिस्ट्रीशीटर गुलाबसिंह पुत्र कुम्पसिंह निवासी सनावड़ा व रसूल खां उर्फ कन्नुखां पुत्र अलादीन खां निवासी रायधन खां की ढाणी,सांकड़ा को गिरफतार किया गया.

 घटना को अंजाम दिया था

बता दें कि पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस चोरी में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. आखिर इन लोगों ने कैसे प्लान बनाकर इस चोरी की घटना को अंजाम दिया था. 

आरोपी को न्यायालय में पेश कर पीसी रिमांड प्राप्त किया गया.आरोपी से पूछताछ व अनुसंधान जारी है,जिनसे कई वारदतें खुलने की संभावना है.

ये भी पढ़ें-  Nagaur News: भजनलाल का बुलडोजर एक्शन, आरोपी रसूल मोहम्मद के घर पर चला पीला पंजा

 

Trending news