जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?
Advertisement

जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

Jaya Kishori: जया किशोरी का शुरुआत में काफी वजन बढ़ा हुआ था. इसके बाद उन्होंने अपनी सेहत पर ध्यान दिया और मात्र 15 दिन के अंदर उन्होंने अपना इतना वजन कम किया. जिसे देख हर कोई हैरान रह गया और उनसे वजन कम करने ता राज पूछने लगा. 

जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

Jaya Kishori: कथावाचक और मोटिवेशनल जया किशोरी को देश से लेकर विदेशों तक में जाना जाता है. जया किशोरी के भजन हर घर में पसंद किए जाते हैं. इसके साथ उनकी सादगी के भी लोग दीवाने हैं. सोशल मीडिय पर जया किशोरी के लाखों लोग फैन हैं और उनके मोटिवेशनल बाते लोगों को खूब पसंद आती हैं. 

इसके अलावा जया किशोरी के विचारों को लोग अपने जीवन में उतारते भी हैं. वहीं, इन दिनों जया किशोरी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी हुई. इसकी के चलते आज हम आपको उनकी सेहत और फिटनेस का राज बताने जा रहे हैं. बता दें कि जया किशोरी ने 15 दिनों में अपना काफी वजन घटा लिया था. 

यह भी पढ़ेंः Health Tips: इस समय पर अंगूर खाना सेहत पर पड़ेगा भारी

जानिए की जया किशोरी ने अपना वजन 15 दिन में कैसे कम किया? 
जया किशोरी अपने सेहत का काफी ख्याल रखती हैं. हालांकि जब जया किशोरी अपने भजनों को लेकर सुर्खियों में आई थी. वह काफी मोटी थी और उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था. इसके बाद जया किशोरी अपने सेहत का लेकर सतर्क हुई और उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और 15 दिन के अंदर उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया.  

जया किशोरी ने फॉलो की डाइट चार्ट 
जया किशोरी ने अपने वजन को कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट पर खास ध्यान दिया और उन्होंने एक्सरसाइज करना शुरू किया. जानकारी के अनुसार, जया किशोरी ने केवल 15 दिन में अपने आप को फिट कर लिया था. खाने में जया किशोरी गेहूं की रोटी से ज्यादा बाजरे की रोटी पसंद है. इसके साथ ही वह मक्खन और गुड़ केसर खाना पसंद करती हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन जिलों में आएगा तूफान, झमाझम बरसेंगे बादल

जया किशोरी बेहद ही सुंदर लगती हैं और वह बचपन से ही भजन गा रही हैं. वह खुद को भगवान कृष्ण को प्रेम भक्त कहती है और वह सबसे ज्यादा प्यार कृष्णा से ही करती हैं. जया किशोरी राजस्थान में जन्मी हैं. 

Trending news