Rajasthan News: रक्षाबंधन पर वसुंधरा राजे के मुंहबोले भाई की मौत, ट्वीट कर जताया शोक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2394054

Rajasthan News: रक्षाबंधन पर वसुंधरा राजे के मुंहबोले भाई की मौत, ट्वीट कर जताया शोक

Jhalawar News: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने बापू सिंह के निधन के बाद सोशल मीडिया पर खेद जताया है. राजे ने कहा कि राम और श्याम मेरे मुँह बोले भाई, मेरे झालावाड़ परिवार का एक अभिन्न अंग रहे. रक्षाबंधन के दिन बापू सिंह जी अचानक चल बसे. उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है. 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के झालावाड़ जिला निवासी उनके मुंहबोले भाई बापू सिंह उर्फ श्याम का रक्षाबंधन पर्व के दिन निधन हो गया है. श्याम सिंह झालावाड़ जिले के पिडावा क्षेत्र में भगवानपुर गांव के निवासी थे जो बीते करीब 2 दशक से रक्षाबंधन पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से अपनी कलाई पर राखी बंधवाया करते थे. यही नहीं दोनों भाई पूर्व मुख्यमंत्री राजे को रक्षाबंधन के गिफ्ट के तौर पर साड़ी देना नहीं भूलते थे.

राजे दोनों जुड़वा भाईयों को मानती थी भाई
पूर्व सीएम राजे भी बापू सिंह तथा इनके जुड़वा भाई नाथू सिंह को अपने परिवार का सदस्य और मुंह बोला भाई मानती रही. दोनों जुड़वा भाइयों की कद, काठी तथा कपड़ों के पहनावे की शैली ने वसुंधरा राजे को काफी प्रभावित किया था. दोनों जुड़वा भाई पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की जनसभाओं में एक ही तरह की वेशभूषा पहनकर पहुंचते थे और चुनाव प्रचार के दौरान भी जनसंपर्क में मदद करते थे. भीड़ में भी दोनों भाइयों को आसानी से पहचाना जा सकता था.

राजे ने जताई शोक संवेदना
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे यहां पिछले 35 वर्षों से राजनीति करती आई है और यहां के लोगों से अपने तीसरी पीढ़ी के रिश्ते की बात कई बार दोहरा चुकी हैं. इधर बापू सिंह के निधन के बाद वसुंधरा राजे ने सोशल मीडिया पर खेद जताया है. राजे ने कहा कि राम और श्याम मेरे मुँह बोले भाई, मेरे झालावाड़ परिवार का एक अभिन्न अंग रहे. रक्षाबंधन के दिन बापूसिंह जी अचानक चल बसे. उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है. वसुंधरा राजे झालावाड़ निवासी इन दोनों जुड़वा मुंह बोले भाइयों नाथू सिंह और बापू सिंह को राम और श्याम के नाम से बुलाया करती थी.

ये भी पढ़ें- Weather: राजस्थान में फिर एक्टिव हुआ मानसून, इन जिलों में मूसलाधार बारिश का दौर शुरू 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news