Jhunjhunu News : बीडीके अस्पताल में गार्ड से मारपीट, मामले में 11 लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Jhunjhunu News : बीडीके अस्पताल में गार्ड से मारपीट, मामले में 11 लोगों को किया गिरफ्तार

झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के बीडीके अस्पताल में आज सुबह कोरोना वार्ड के बाहर तैनात गार्ड वीरेंद्रसिंह के साथ हुई मारपीट के मामले में कोतवाली पुलिस ने 11 जनों को गिरफ्तार किया है.

मामले में कोतवाली पुलिस ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार.

Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के बीडीके अस्पताल में आज सुबह कोरोना वार्ड के बाहर तैनात गार्ड वीरेंद्रसिंह के साथ हुई मारपीट के मामले में कोतवाली पुलिस ने 11 जनों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल इन सभी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, लेकिन अस्पताल प्रबंधन की ओर से रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच कर इस मामले में अलग से या फिर और लोगों की भी गिरफ्तारी संभव है. 

ये भी पढ़ें-CM गहलोत के मन में पाप था, इसलिए वेंटिलेटर्स को काम में नहीं लिया: अरुण सिंह

शहर कोतवाल मदन कड़वासरा ने बताया कि आज सुबह कासनी गांव की एक महिला की मौत हो गई थी. आक्रोशित लोगों ने वहां पर तैनात गार्ड के साथ मारपीट की. इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 11 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है. 

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि परिजनों का कहना था कि महिला की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव होने के बावजूद उसे कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, अस्प्ताल का कहना है कि महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया गया था. बहरहाल, पुलिस ने गार्ड के साथ मारपीट के मामले में 11 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट : संदीप केडिया

ये भी पढ़ें-रघु शर्मा से बेनीवाल ने मांगा इस्तीफा, कहा-मंत्री के रूप में आप विफल साबित हुए

Trending news