Khetri विधायक ने बयान से जीता सबका दिल, बोले- जरूरी नहीं मेरे गांव की सड़क, पहले जान बचाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan920783

Khetri विधायक ने बयान से जीता सबका दिल, बोले- जरूरी नहीं मेरे गांव की सड़क, पहले जान बचाएं

डॉ. सिंह ने कहा कि वे पूरी विधानसभा में एकमात्र एमबीबीएस डॉक्टर है. कोरोना में वे सरकार के एडवाइजर भी हैं. ऐसे में वे दावे के साथ कह सकते हैं कि सरकार ने लोगों की जान बचाने को प्राथमिकता दी.

डॉ. जितेंद्र सिंह.

Jhunjhunu: झुंझुनूं के खेतड़ी (Khetri) से विधायक एवं पीसीसी के वाइस प्रेसीडेंट पूर्व मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) ने उन विधायकों को जवाब दिया है, जो कह रहे हैं कि राजस्थान (Rajasthan) में विकास नहीं हो रहा. 

यह भी पढे़ं- Jhunjhunu: मंथली नहीं देने पर शराब ठेकेदार के तोड़े हाथ-पैर, हालत गंभीर

 

उन्होंने कहा कि कोरोना काल (Corona Era) में गांव की सड़कें बनाना उतना जरूरी नहीं, जितना लोगों की जान बचाना है. उन्होंने कहा कि राजस्थान का मॉडल न केवल देश में, बल्कि विदेशों में भी अपनाया गया, जो हमारे लिए फक्र की बात है. उन्होंने बताया कि उनके दामाद अमेरिका में हैं. उनसे भी बातचीत होती रहती है. उन्होंने भी बताया कि वहां पर भी राजस्थान (Rajasthan) का मॉडल अपनाया गया है. 

यह भी पढे़ं- Jhunjhunu: अवैध खनन को लेकर बेटा बना हत्यारा, 'मां' को ही कुचलकर मार डाला

जान बचाना रही सरकार की प्राथमिकता 
डॉ. सिंह ने कहा कि वे पूरी विधानसभा में एकमात्र एमबीबीएस डॉक्टर है. कोरोना में वे सरकार के एडवाइजर भी हैं. ऐसे में वे दावे के साथ कह सकते हैं कि सरकार ने लोगों की जान बचाने को प्राथमिकता दी, वहीं विकास को भी नहीं रूकने दिया.

Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news